Bollywood Crime: सलमान खान ने ऐसे की धमकियों से निपटने की तैयारी, इसलिए मिले कमिश्नर से

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Salman Khan Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से मिली जान से मारने की धमकी (Threat) के बाद बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) सलमान खान ने शुक्रवार को पहली बार मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के कमिश्नर से मुलाकात की। सलमान शाम चार बजे पुलिस कमिश्नर विवेक फंसालकर से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे। उन्होंने मुंबई के ज्वाइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर विश्वास नागराले पाटिल से भी मुलाकात की।

खुद को धमकी मिलने के बाद उन्होंने मुंबई पुलिस से अपने लिए हथियार का लाइसेंस भी मांगा था। बेशक सलमान की ये खुद को और अपने पिता सलीम खान मिली धमकी के बाद पुलिस कमिश्नर से पहली मुलाकात हो, लेकिन इस मुलाकात को सिर्फ़ एक शिष्टाचार वाली भेंट करार दिया।

Bollywood Crime: आपको याद होगा पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की क़त्ल के बाद पिछले दिनों सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसमें सलमान और उनके पिता दोनों का हाल मूसेवाला जैसा करने की बात कही गई थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सलीम खान को ये चिट्ठी तब मिली थी, जब वो वॉक करने के बाद एक बेंच पर बैठने जा रहे थे। जिस बेंच पर वो रोज बैठते हैं, उसी बेंच पर ये चिट्ठी रखी थी। बाद में जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि ये चिट्ठी लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गों ने ही वहां रखी थी।
उधर, पंजाब में मूसेवाला मर्डर केस दोनों शूटरों को मार गिराने के बाद अब एनकाउंटर की डिटेल के साथ-साथ दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने शूटरों को सरेंडर करने का मौका दिया था, लेकिन शूटरों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी।

Bollywood Crime: 20 जुलाई को पंजाब के अटारी में मूसेवाला मर्डर केस को दो शूटरों मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने एनकाउंटर से पहले संभलने का पूरा मौका दिया था। बाकायदा माइक से आवाज लगा कर दोनों को हथियार डालने और सरेंडर करने तक की चेतावनी दी गई थी।

ADVERTISEMENT

लेकिन शूटरों ने सरेंडर करने की जगह अंदर से फायरिंग शुरू कर दी और नतीजा करीब पांच घंटे चली एनकाउंटर के दोनों शूटरों की मौत की शक्ल में सामने आया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT