VIRAL VIDEO : देखिए बिट्टा कराटे का वो असली इंटरव्यू जिसने कोहराम मचा दिया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bitta Karate: बॉक्स ऑफिस पर THE KASHMIR FILES ज़बरदस्त तरीके से चल रही है, इस फिल्म में जो किरदार सबसे ज़्यादा तहलका मचा रहा है वो है फारुख अहमद डार उर्फ बिट्टा कराटे का किरदार जिसे मराठी एक्टर चिन्मय मंडलेकर ने निभाया है। उनके किरदार में सबसे सनसनीखेज़ है वो इंटरव्यू जिसमें बिट्टा कराटे का किरदार कहता है कि अगर उसे ऊपर से अपनी मां का मर्डर करने का भी ऑर्डर मिलता तो वो उसे भी मार देता। फिल्मों में भले सभी ने इस इंटरव्यू को देखा लेकिन अब देखिए बिट्टा कराटे का असली इंटरव्यू।

The Kashmir Files: अगर आप फारुख अहमद डार उर्फ बिट्टा कराटे का पूरा इंटरव्यू देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिकं पर उसे भी देख सकते हैं जो कि एक डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा है। एक ऐसी डॉक्यूमेंट्री जो कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनाई जिसमें इस त्रास्दी का शिकार हुए असल लोगों की कहानी है।

Kashmir Files: कई कश्‍मीरी पंडितों की हत्‍या करने के इकबालिया बयान के बाद आरोपी बिट्टा कराटे को पुलिस ने पब्लिक सेफ्टी एक्‍ट के तहत गिरफ्तार किया था, उसे फांसी का डर था लेकिन 2006 में जम्‍मू की टाडा कोर्ट द्वारा वह जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस दौरान वो करीब 16 साल जेल में रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच एजेंसियां उसके खिलाफ ठोस सबूत नहीं जुटा पाई और उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया, हालांकि अब फिर बिट्टा कराटे जेल में है।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT