UP Crime News : ...जब 22 दिन बाद लाश को जमीन से निकाला गया!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bijnor Crime News : शादी से इनकार की कीमत मौत! जी हां, ये भयानक वारदात हुई है यूपी के बिजनौर में। यूपी के बिजनौर में 22 दिन बाद पुलिस ने एक युवती की लाश बरामद की है। 4 जून को एक छात्रा गायब हुई थी। पुलिस ने उत्तरांचल बॉर्डर के पास रहने वाले कथित प्रेमी प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है। ज्योति नाम की लड़की की लाश उत्तराखंड बॉर्डर के पास नदी के किनारे दबी मिली, जिसको बाद में निकाला गया।

पूरा मामला जानिए

पुलिस के अनुसार, बढ़ापुर के मोहल्ला नौमी निवासी जयपाल सिंह ने 12 जून को अपनी बेटी ज्योति के गुम होने की सूचना दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि उनकी बेटी ज्योति 4 जून को धामपुर आरएसएम कॉलेज में पढ़ने के लिए गई थी, जो वापस नहीं लौटी। उन्होंने पड़ोस में रहने वाले प्रवीण पर बेटी को ले जाने का शक जाहिर किया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए प्रवीण को हिरासत में ले लिया और उससे जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया। आरोपी ने बताया कि उसकी बहन की शादी मृतक ज्योति के पड़ोस में हुई थी। इसके बाद उसका वहां आना जाना शुरू हो गया था। यहां आरोपी और ज्योति के बीच दोस्ती हो गई थी।

4 जून को वह उसको अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर जसपुर ले गया था। प्रवीण के मुताबिक, यहां शादी को लेकर दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद उसने ज्योति की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने लाश को अपने भाई प्रवेंद्र ओर दोस्त अफसार की मदद से गड्ढा खोदकर नदी किनारे दफना दिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT