तेजस्वी यादव के क़रीबी नेता को गोपालगंज में सरेआम बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूना

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Latest Crime News: बिहार के गोपालगंज से हत्या की एक सनसनीखेज़ वारदात सामने आई। यहां बेलगाम बदमाशों ने प्रदेश के बड़े नेताओं में शुमार किए जाने वाले राष्ट्रीय जनता दल के डॉक्टर राम इकबाल यादव की उस वक़्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वो एक शादी के समारोह से लौट रहे थे।

बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग से डॉक्टर राम इकबाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी। चश्मदीदों के मुताबिक ये हमला घात लगाकर किया गया था। और हमला इतना घातक था कि उससे बचना किसी भी सूरत में मुमकिन नहीं हो सकता था। चश्मदीदों का दावा था कि हमलावर एक मोटरसाइकिल पर सवार थे और डॉक्टर राम इकबाल के घर के पास ही घात लगाकर बैठे हुए थे।

जैसे ही रात के वक़्त डॉक्टर राम इकबाल की गाड़ी मौके पर पहुँची। बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों से राम इकबाल का पूरा शरीर छलनी हो गया। बाद में अस्पताल में भी डॉक्टरों ने डॉक्टर राम इक़बाल को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Bihar Murder News: इस वारदात का असर ये हुआ कि आस पास के इलाक़ों में दहशत फैल गई। पुलिस बंदोबस्त पर सवाल खड़े होने लगे और बेलगाम बदमाशों के बढ़ते हौसलों ने लोगों को बुरी तरह धमका कर रख दिया। मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर राम इक़बाल यादब मामूली हैसियत के सियासी नेता नहीं थे। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनतादल के नेता तेजस्वी यादव के बेहद क़रीबी थे। इसके अलावा सारण प्रमंडल की राजद छात्र इकाई के अध्यक्ष भी थे।

चश्मदीदों के मुताबिक हमलावरों ने राम इकबाल को अपनी गोलियों का निशाना बनाने के बाद हवाई फायरिंग भी की और उसके बाद वहां से फरार हुए। राजद नेता की सरेआम हत्या की वारदात के बाद पूरे बिहार में सनसनी फैल गई। आनन फानन में लोग मौका-ए-वारदात पर पहुंचे।

ADVERTISEMENT

Bihar Murder Latest: मौके पर पहुँची पुलिस ने मुआयने के दौरान कई खाली कारतूस बरामद किए। पुलिस का अंदाज़ा है कि हत्या की ये वारदात चुनावी रंजिश और पुरानी अदावत की वजह से अंजाम दी गई। पता ये भी चला है कि राजद नेता राम इक़बाल ने पंचायत चुनाव के दौरान जिला परिषद माधुरी यादव के लिए कैंप किया था।

ADVERTISEMENT

इसके अलावा कुछ बातों को लेकर राम इकबाल का उनके पड़ोसियों के साथ भी विवाद चल रहा था। फिलहाल तो पुलिस हत्या की वारदात करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है और मौके से मिले सुरागों की मदद से अलग अलग ठिकानों पर छापे मार रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT