बिहार की अदालत ने एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

) बिहार के बेगूसराय जिला की एक अदालत ने फिल्म निर्माता एवं निर्देशक एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ उनके वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ सीजन-दो में सैनिकों का अपमान करने और उनके परिवार के सदस्यों की भावनाओं को आहत करने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

न्यायाधीश विकास कुमार की अदालत ने एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ एक पूर्व सैनिक और बेगूसराय निवासी शंभू कुमार की शिकायत के आधार पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

शंभू कुमार ने 2020 में अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ सीजन-दो में एक सैनिक की पत्नी से जुड़े कई आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस सीरीज को एकता कपूर की कंपनी ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’ के स्वामित्व वाले एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित किया गया।

शंभू कुमार के वकील हृषिकेश पाठक ने बताया कि अदालत ने एकता एवं उनकी मां को समन जारी किया था और उनसे मामले के संबंध में अदालत के सामने पेश होने को कहा था।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि एकता कपूर ने अदालत को सूचित किया कि आपत्ति जताए जाने के बाद सीरीज के कुछ दृश्यों को हटा दिया गया था, लेकिन वे अदालत के सामने पेश नहीं हुई, जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT