बरेली में सबकी ज़ुबान पर चटकारे ले रहा है एक दर्दनाक क़िस्सा, बीवी ने काट ली पति की ज़ुबान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Latest Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बेहद दर्दनाक़ ख़बर सामने आई है। बुधवार की शाम बरेली में उस वक़्त हड़कंप मच गया बज एक महिला ने अपने ही पति की जीभ दांतों से काट डाली। इस घटना के सामने आने के बाद पूरा बरेली दर्द से सिहर उठा।

ये वाकया बरेली के शीशगढ़ थाना इलाक़े में पड़ने वाले गांव बल्ली का है। यहां देर शाम उस वक़्त अफ़रा तफ़री मच गई जब कुछ लोग एक शख्स को लेकर अस्पताल पहुँचे जिसका मुंह पूरी तरह से लहुलुहान था। परिजनों से पता चला कि उस शख्स को जिस चोट की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है वो चोट किसी और ने नहीं दी बल्कि खुद उसकी पत्नी ने उसे ऐसे ज़ख़्म दिया है जिसकी वजह से अब उसे ताउम्र बोलने के लिए शायद तरसना पड़े। फिलहाल तो उस नौजवान की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

Bareilly Tongue Cut: शीशगढ़ के गांव बल्ली के रहने वाले श्रीपाल मौर्य ने लगभग 1 साल पहले बिहार से शादी की थी। वह अपनी पत्नी के साथ अपना जीवन सुख और शांति से बिता रहा था। बताया जाता है कि घायल नौजवान की पत्नी मूकबधिर है। लिहाजा वो बोल नहीं पाती। बुधवार की शाम श्रीपाल मजदूरी करके घर वापस लौटा तो थका होने की वजह से उसे नींद आ गई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी बीच उसकी पत्नी ने किसी काम की वजह से उसे बुलाना चाहा, लेकिन जब नींद की वजह से श्रीपाल सुन नहीं सका तो उसकी पत्नी ने दांतो से उनकी जीभ काट दी। जीभ कटने के बाद श्रीपाल खून से लथपथ हो गया। दर्द की वजह से चिल्लाने पर घरवाले और मोहल्ले वाले इकट्ठा हो गए। श्रीपाल को खून से लथपथ देखकर घरवाले उसको लेकर बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बेशक अभी इस मामले की अधिकारिक तौर पर कोई शिकायत तो दर्ज नहीं हुई है मगर यह अनोखा मामला पूरे इलाके में सभी की जुबान पर चटकारे तो ले ही रहा है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT