Amir Liaqat Hussain Dead: पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की मौत!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Amir Liaqat Hussain : तीन शादियां करने वाले पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की कराची में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। जिस वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया, वो कराची स्थित अपने अपार्टमेंट में थे। आमिर लियाकत हाल ही में दूसरी पत्नी से तलाक और तीसरी शादी को लेकर चर्चा में आए थे।

पूरा मामला जानिए

जियो टीवी ने उनके नौकर के हवाले से यह खबर दी है। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत बुधवार रात से ही खराब थी, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया। अचानक उनके दर्द हुआ। जब नौकर उनके कमरे में गया तो दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़ा गया तो वे कमरे में बेहोश पड़े थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आमिर लियाकत की उम्र महज 49 साल थी। उनका जन्म 1972 में कराची में हुआ था। आमिर लियाकत ने तीन शादियां की थीं। दूसरी पत्नी तौबा अनवर से उन्होंने 2018 में शादी की थी। फिर उनसे तलाक के बाद उन्होंने साल 2022 में ही 31 साल छोटी दानिया शाह से शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ दिन बाद ही 18 साल की दानिया ने उनसे तलाक मांगा था।

आमिर लियाकत 2018 मार्च में इमरान खान की पार्टी पीटीआई में शामिल हुए थे। इसके बाद वे कराची से सांसद चुने गए। हालांकि, बाद में उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT