ये कैसा इश्क! LOVE MARRIAGE के 10 महीने बाद बीवी को तीसरी मंजिल से दिया धक्का

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

राजस्थान (RAJASTHAN) के अजमेर सिटी (Ajmer) से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है, यहां के क्रिश्चियनगंज थाना इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार डाला। हैरान करने वाली बात ये है कि उसने दस महीने पहले ही लव मैरिज (Love Marriage) की थी। मृतका की मां ने क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस में अपने ही दामाद पर हत्या (Murder) का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है, वारदात के बाद मृतका का परिवार सदमे में है।

क्या है पूरा मामला?

मृतका की मां मीनू शेखावत की तरफ से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में उसने बताया है कि उसकी बेटी सीमा चौहान ने जोधपुर निवासी अविनाश चौहान से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे, 6 महीने पहले उसने अपने बेटी दामाद को अरावली अपार्टमेंट्स में एक फ्लैट दिलवाया और तब से वे दोनों अजमेर में ही रहने लगे। अविनाश बेरोजगार था और इसी वजह से दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

क्रिश्चियनगंज थानाधिकारी अरविंद चारण ने बताया कि पुलिस को दी गई रिपोर्ट के मुताबिक रविवार रात को अविनाश ने सीमा को तीसरी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, पुलिस ने सीमा की मां मीनू शेखावत की रिपोर्ट पर आरोपी अविनाश चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे हिरासत में ले लिया है।

ADVERTISEMENT

मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम

ADVERTISEMENT

वहीं मृतका सीमा चौहान के शव को कब्जे में लेकर जेएलएन हॉस्पिटल उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अविनाश और सीमा की शादी इसी साल जनवरी में हुई बताई जा रही है, फिलहाल इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

सदमें में है सीमा का परिवार

सीमा चौहान की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसरा हुआ है, परिजनों ने सपने में भी नहीं सोचा था कि बेटी की लव मैरिज के बाद उन्हें यह दिन भी देखना पड़ेगा। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, वो अविनाश और सीमा के बीच चल रहे तनाव से लेकर उनसे जुड़े हर पहलू की गहरायी से तफ्तीश कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT