यूपी के इटावा में प्रेस प्रसंग का मामला, प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या,

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

उत्तर प्रदेश के इटावा शहर में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ.. प्रेम त्रिकोण में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की न केवल हत्या कर दी बल्कि जहरीला पदार्थ खाकर खुद जान देने की कोशिश की. बकेवर थाने के ग्राम मड़ौली में प्रेम प्रसंग में असफल युवक ने अपनी प्रेमिका को लोहे की राड मार कर हत्या कर दी. इसके बाद खुद जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. प्रेमी को मुख्यालय के डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती करा दिया गया है जहां डॉक्टरों की टीम उसके इलाज में जुटी हुई है. दोनों के बीच सात सालों से प्रेम प्रंसग था. लेकिन लड़की का रिश्तेदार युवक को लगातार धमका रहा था... जब मामला बिगड़ा तो अमित ने अपनी प्रेमिका रूचि की हत्या कर दी..

क्या था पूरा मामला, कैसे आरोपी ने की हत्या

पुलिस के मुताबिक, ग्राम मड़ौली की रहने वाली रुचि खेत में चारा लेने गई थी. चारा काटते वक्त गांव का युवक खुशी लाल भी वहां पहुंच गया . रूचि के अपने मौसी के लड़के से बात करने से नाराज होने पर खुशी लाल ने उस पर लोहे की राड से हमला कर दिया. रूचि लहुलहुान और बदहवास हो गई ... हालत बिगड़ने पर वह घबरा गया. इसके बाद उसने अपनी जान लेने की कोशिश की... उसने जहरीले पदार्थ खा लिया.. ग्रामीणों द्वारा दोनों के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई. परिजन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले आए.. जहां डॉक्टर ने रूचि को मृत घोषित कर दिया. अमित का इलाज चल रह है..

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या मौसी के लडके ने धमकाया, इसलिए की हत्या..

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अमित का सात सालों से रूचि से अफेयर चल रहा था. लेकिन उसके मौसी के लडके ने बीच में आकर उसको धमकाना शुरू कर दिया. बुधवार को वह रूचि से बात करने के लिए गया था. लेकिन विवाद बढ़ने पर उसने लोहे की रॉड युवती के सिर पर मार दी जिससे बाद में उसकी मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

पीडिता का भाई का अलग ही बयां

ADVERTISEMENT

रूचि के भाई संतोष कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की हत्या से पहले उसके साथा दुराचार की कोशिश की गई. नाकाम रहने पर उसकी हत्या कर दी गई है.

पुलिस करेगी आरोपी को गिरफ्तार

जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि रूचि को चारा काटते समय उसके सिर पर राड से हमला करने से मौत हुई है. बाकी मामले की जांच चल रही है.. पुलिस आरोपी अमित के ठीक होने का इंतजार कर रही है.. इसके बाद उसके बयान लिए जाएंगे और इस मामले में उसको गिरफ्तार भी किया जाएगा..

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT