जोधपुर : शादी से 15 दिन पहले दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया दूल्हा, दुल्हन ने थाने में जड़ा थप्पड़

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अशोक शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

jodhpur crime news : राजस्थान के जोधपुर में 15 दिन पहले दूल्हा अपने ही दोस्त की गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया। हालांकि, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लड़के और लड़की दोनों को ढूंढ लिया और उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया। इस सिलसिले में युवक बादल के खिलाफ पुलिस ने मामल दर्ज कर लिया है।

पूरा मामला

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मामला जिले के रातानाड़ा इलाके की है। पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम एक परिवार ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने शिकायत में बताया था कि उनकी बेटी नर्सिंग कर रही है लेकिन शुक्रवार से घर से गायब है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो पता चला कि लड़की पाबूपुरा निवासी बादल नायक नाम के युवक के साथ शादी के इरादे से भाग गई है। पुलिस ने बादल और लड़की को थाने लाकर जब पूछताछ शुरू की तो उन्होंने बताया कि वो दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन शनिवार होने के कारण नहीं हो पाई।

पुलिस के मुताबिक, बादल नायक अपने दोस्त अमित की गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया था। अमित का ब्रेकअप होने के बाद लड़की के बादल से अच्छे तालुक्कात बन गये थे। पिछले 6 साल से बादल और उस लड़की का प्रेम प्रसंग चल रहा है, लेकिन इसी बीच बादल की शादी तय हो गई। उसकी शादी 14 नवंबर को होनी थी। रातानाड़ा थाने के एसआई भंवर सिंह ने बताया कि दुल्हन ने दूल्हे बादल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। इसके साथ ही थाने में दुल्हन ने गुस्से में आकर बादल को थप्पड़ भी जड़ दिया। बाद में पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। हालांकि, पुलिस ने दूल्हे बादल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

लुटेरी दुल्हन : फेसबुक से करती है दोस्ती, फिर सुहागरात के बाद धोखा, परेशान चौथे पति ने जहर खाकर दी जान स्टेज से गिरे दूल्हा-दुल्हन ! शादी के दिन कर रहे थे डांस

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT