UP Crime: हाथ में छुरी लेकर वीडियो कॉल पर बोला "मुझसे दोस्ती कर लो नहीं तो जान दे दूँगा"

TANSEEM HAIDER

02 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

UP News: सिरफिरे आशिक़ की करतूत, एक हाथ में छुरी लेकर वीडियो कॉल पर लड़की से बोला "मुझसे दोस्ती कर लो नहीं तो जान दे दूँगा" पुलिस ने भेजा जेल

CrimeTak
follow google news

Noida Crime News: दिल्ली से सटे नोएडा में एक दिलजले (Jilted) आशिक की करतूत सामने आई है। एक तरफा प्यार (One sided Love) में सिरफिरे आशिक पहले तो एक लड़की (Girl) को फोन के जरिए लगातार परेशान करना शुरू कर दिया था। यह सिरफिरा लगातार लड़की को फोन (Phone) कर परेशान करता था।

एक दिन तो हद हो गई जब इस युवक ने लड़की को वीडियो कॉल की और हाथ में उसने एक बड़ा चाकू ले रखा था वीडियो कॉल के दौरान एक युवक ने लड़की से कहा मुझसे दोस्ती करो...मुझसे प्यार करो नहीं तो मैं खुदकुशी कर लूंगा। नोएडा सेक्टर 39 पुलिस में दी इस शिकायत के मुताबिक आरोपी नोएडा के आगाह पुर इलाके का रहने वाला है। आरोपी का नाम मनोज नेपाली है।

यह भी पढ़ें...

आरोपी युवक ने एक बार लड़की के सामने प्यार का प्रपोजल भी रखा था लेकिन लड़की ने उसे फटकार कर भगा दिया। जिसके बाद मनोज नेपाली ने उसके मोबाइल पर एक वीडियो कॉल की इस वीडियो कॉल के दौरान आरोपी की हाथ में एक चाकू था और वह अपने हाथ की नस काट कर खुदकुशी करने की धमकी दे रहा था।

आरोपी ने कहा कि अगर उससे दोस्ती नहीं करोगी तो अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर लेगा। इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की को आत्महत्या के मामले में फंसाने की भी धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी मनोज नेपाली को गिरफ़्तार कर लिया है।

    follow google newsfollow whatsapp