पैंट उतार कर पुलिसवालों से भिड़ गई ये महिला, शराब पी कर किया सरेबाजार तमाशा

SURABHI TIWARI

• 05:50 PM • 07 May 2024

Kanpur Woman Viral Video: बीच बाजार पुलिस चौकी के सामने हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा. शराब पी कर हंगामा कर रही महिला को संभालने में पुलिसवालों के पसीने छूट गये.

CrimeTak
follow google news

KANPUR VIRAL VIDEO: कानपुर के किदवई नगर में नशे में हंगामा करती एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा करती दिखाई दे रही है. जिस जगह ये ड्रामा कर रही है ठीक वहीं पर एक पुलिस चौकी है. लड़की की नौटंकी देख मौके पर पहुंची पुलिस ने जब महिला को समझाने की कोशिश की तो वो पुलिसवालों से ही भिड़ गई. ये तमाशा देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

रात में चौराहे पर पुलिस चौकी के सामने हुआ तमाशा

यह भी पढ़ें...

इस वायरल वीडियो में कानपुर के गुमटी चौराहे पर नशे की हालत में रात को झूमती हुई लड़की दिखाई दे रही है. नशे में चूर ये मोहतरमा पुरुष पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की तक पर उतारू हो गई. इतना ही नहीं पुलिस वालों के सामने अपने कपड़े उतारने लगी जिसे देख पुलिसकर्मियों को पीछे हटना पड़ा और इस लड़की की बदतमीजी को रोकने के लिए महिला कॉन्स्टेबलों को बुलाया गया.

पैंट उतार पुलिसवालों से भिड़ी लड़की

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़की ने अपनी पैंट उतार कर अलग फेंक दी और सिर्फ शर्ट पहने पुलिसवालों को धमकाने की कोशिश कर रही है. महिला की ये हरकत देख पुलिसकर्मियों ने अपना मुंह फेर लिया. मौके पर मौजूद पुरुष पुलिसकर्मियों ने जब लड़की को समझाने का प्रयास किया तो वो उनके साथ धक्का मुक्की पर उतर आई. ये हंगामा काफी देर तक चलता रहा. इसके बाद महिला कॉन्स्टेबलों ने लड़की को काबू कर गाड़ी में बैठाया और थाने ले गईं. पुलिस ने महिला के नशे में होने की पुष्टि की है. 
 

    follow google newsfollow whatsapp