बॉयफ्रेंड ने गर्म रॉड से गर्लफ्रेंड के गालों पर लिखा अपना नाम, शादी से मना करने की दी तालिबानी सज़ा

TANSEEM HAIDER

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 6:42 PM)

धौरहरा के एक कस्बे की रहने वाली एक युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने से मना कर दिया तो अमन नाम के प्रेमी ने लोहे की गर्म रॉड से युवती के चेहरे यानी दोनों गालों पर अपना नाम लिख दिया।

CrimeTak
follow google news

UP News: ये सनसनीखेज मामला यूपी के लखीमपुर जिले का है। यहां शादी करने से मना किया तो दबंग प्रेमी ने लोहे की गर्म रॉड से प्रेमिका के चेहरे पर अपना नाम लिख दिया। आरोपी प्रेमी ने लड़की के गालों के दोनों तरफ अपना नाम लिख दिया। लखीमपुर खीरी जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें धौरहरा के एक कस्बे की रहने वाली एक युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने से मना कर दिया तो अमन नाम के प्रेमी ने लोहे की गर्म रॉड से युवती के चेहरे यानी दोनों गालों पर अपना नाम लिख दिया।

गर्म रॉड से प्रेमिका के चेहरे पर अपना नाम लिखा

यह भी पढ़ें...

बताया जाता है कि धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले अमन नाम के लड़के का अपने ही गांव की एक लड़की से पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था लेकिन अभी हाल में अमन ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई जिस पर युवती ने मना कर दिया। इस बात पर अमन को इतना गुस्सा आया कि उसने लोहे की गर्म रॉड से युवती के चेहरे यानि उसके दोनों गालों पर अपना AMAN नाम लिख दिया। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस के अधिकारियों से की है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

लड़के की मां बहन ने की मदद

पीड़िता ने बताया की वो दुकान पर सामान लेने गई थी। अमन ने लड़की को 19 तारीख के दिन मुंह दबाकर अपने घर उठा ले गया। पहले प्रेमिका के साथ गलत काम किया। अमन ने फिर गर्म रॉड से लड़की का चेहरा जला दिया और अपना नाम लिख दिया। हैरानी की बात ये है कि आरोपी जब ये सब कर रहा था तब उसकी बहन और उसकी मां ने लड़की को पकड़ रखा था। लड़की चिल्लताती रही और कोई बचाने नहीं आया। युवती का कहना है कि हमें इंसाफ चाहिए, हम उसे लड़के को सजा दिलाना चाहते हैं। 

(लखीमपुर से अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट)
 

    follow google newsfollow whatsapp