बीवी और बच्चे की हत्या कर बाप ने खुद के घर में की चोरी, चोरी की वजह सुनकर सटक जाएगा आपका माथा

PRIVESH PANDEY

03 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

भुवनेश्वर से डबल मर्डर का मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपने 10 साल के बेटे और पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

CrimeTak
follow google news

ओड़िशा की राजधानी भुवनेश्वर से डबल मर्डर का मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपने 10 साल के बेटे और पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. यह मामला भुवनेश्वर के कलिंग विहार का है.

शख्स ने की पत्नी और बेटे की हत्या 

यह भी पढ़ें...

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो एक मॉल में नौकरी करता था. लेकिन लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी चली गई थी. इस दौरान उसने कई जगह पर नौकरी के लिए अप्लाई किया लेकिन कहीं पर बात नहीं बनी. इसके बाद उसने पत्नी जेवर गिरवी रखकर लोन लिया और उन पैसों के शेयर मार्केट में लगा दिया. 40 साल के आरोपी अबंदी बिजय ने बताया कि उसने अपनी पुश्तैनी जमीन तक को भी बेच दिया. शेयर बजार में हुए नुकसान की वजह से उसे काफी दिक्कतों की वजह से काफी नुकासान उठाना पड़ा रहा था.

पैसे उधार लेकर शेयर मार्केट में लगाए 

इसके अलावा उसने कुछ रिश्तेदारों और दोस्तों से पैसे भी उधार लिए लेकिन वो उन्हें चुका नहीं पा रहा था. देनदार उसे बार-बार फोन कर रहे थे, जिसके कारण वो काफी डिप्रेशन में रहने लगा. 2 नवंबर की रात उसने तकिए से अपनी पत्नी और बच्चे गला दबाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया और अपनी कलाई काट कर आत्महत्या करने की भी कोशिश की. लेकिन पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई और वो मौके से पत्नी के कुछ बचे जेवर लेकर भाग निकला.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार  

वहीं इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए भुवनेश्वर के डीसीपी उमाशंकर दास ने बताया कि हत्यारे ने काफी पैसे उधार लिए हुए थे. उसके पास नौकरी भी नहीं थी, जिसकी वजह से वो लोगों की उधारी नहीं दे पा रहा था. हत्या के बाद वो अपनी पत्नी के जेवर लेकर फरार हो गया और उन्हें गिरवी रखकर पैसे लिए पर वो पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं सका. पुलिस ने शवों को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की गंभीरत से जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp