लोधी कॉलोनी थाने से फरार हुआ कत्ल का मुल्जिम, बाथरुम की खिड़की से कूदकर भागा कैदी, देखती रह गई पुलिस

TANSEEM HAIDER

06 May 2024 (अपडेटेड: May 6 2024 7:07 PM)

सलमान की सुरक्षा में हेड कांस्टेबल रवि को तैनात किया गया था। रवि को धक्का देने के बाद आरोपी शौचालय की खिड़की से कूदकर फरार हो गया। दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि सलमान को हत्या के आरोप में लोधी कॉलोनी क्षेत्र से 19 अप्रैल को पकड़ा गया था।

CrimeTak
follow google news

Delhi News: हत्या के एक मामले में गिरफ्तार एक युवक लोधी कॉलोनी थाने के वॉशरुम की खिड़की से कूदकर पुलिस हिरासत से फरार हो गया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार रात की है जब आरोपी सलमान उर्फ राजा को हत्या के जुर्म में दो दिन की पुलिस हिरासत में थाने लाया गया था। पुलिस रिमांड के दौरान पुलिस टीम कत्ल के मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही थी।

बाथरुम की खिड़की से कूदकर भागा कैदी

यह भी पढ़ें...

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सलमान की सुरक्षा में हेड कांस्टेबल रवि को तैनात किया गया था। उन्होंने बताया कि रवि को धक्का देने के बाद आरोपी शौचालय की खिड़की से कूदकर फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सलमान को हत्या के आरोप में लोधी कॉलोनी क्षेत्र से 19 अप्रैल को पकड़ा गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पैसों के लेनदेन में विवाद को लेकर पीड़ित को बॉलकनी से नीचे फेंक दिया था। इस घटना में पीड़ित की मौत हो गई थी।

थाने से फरार हुआ कत्ल का मुल्जिम

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी सलमान के खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने के जुर्म में भारतीय दंड संहिता की धारा 224 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि सलमान को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है और यह पता लगाने के लिए इंटरनल इंक्वायरी भी शुरू की गई है कि वह किन हालात में भागने में कामयाब रहा। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

    follow google newsfollow whatsapp