VIDEO: क्या क्रिकेट बॉल प्राइवेट पार्ट में लगने से मौत हो सकती है? पुणे में ये हुआ..

CHIRAG GOTHI

06 May 2024 (अपडेटेड: May 6 2024 1:06 PM)

Maharashtra Cricket Viral news: महाराष्ट्र के पुणे में क्रिकेट खेलने के दौरान बड़ा हादसा हुआ।

CrimeTak
follow google news

Maharashtra Cricket Viral news: महाराष्ट्र के पुणे में क्रिकेट खेलने के दौरान बड़ा हादसा हुआ। यहां एक 11 साल के प्लेयर के प्राइवेट पार्ट में गेंद लग गई, जिससे बाद में उसकी मौत हो गई। ये घटना पुणे के लोहगांव में एक क्रिकेट के मैदान पर हुई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच जारी है। इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। 

यह भी पढ़ें...

क्रिकेट मैच के दौरान हादसा

लोहगांव में एक ग्राउंड में क्रिकेट मैच चल रहा था। यहां एक 11 साल का बच्चा शौर्य भी खेल रहा था। वो बोलिंग कर रहा था। जैसे ही शौर्य ने बॉल फेंकी, बल्लेबाज ने गेंद सीधे शौर्य की ओर मारी। गेंद अचानक शौर्य के प्राइवेट पार्ट पर लग गई। वो एकाएक गिर गया। गिरते ही वो दर्द से चिल्लाने लगा। अचानक वो शांत हो गया और बेहोश हो गया। ये देखकर साथी प्लेयर्स उसके पहुंचे। उन्होंने शौर्य को हिलाया और जगाने की कोशिश की, लेकिन जब उन्हें लगा कि वो कोई रिक्शन नहीं आ रहा है, तुरंत वो उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

मामले में विमानतल थाने में आकस्मित मौत का मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। ये कोई पहली मर्तबा नहीं है, जब क्रिकेट पिच पर किसी खिलाड़ी की मौत हुई हो, इससे पहले भी इस तरह के कई वाक्ये सामने आ चुके हैं। एक भारतीय खिलाड़ी की भी बॉल लगने से मौत हो गई थी। इसके अलावा एक विदेशी खिलाड़ी की भी ऐसे ही मौत हुई थी। 

    follow google newsfollow whatsapp