Haryana News: सो रहे मां-बाप को बेटे ने सिर में मारी गोलियां, दोनों की मौत

TANSEEM HAIDER

23 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Haryana Crime: हरियाणा के रोहतक में दर्दनाक वारदात, बीवी ऊपरी मंज़िल पर सो रही थी और पति ने अपने मां-बाप को गोलियों से भून दिया।

CrimeTak
follow google news

Haryana Crime News: रोहतक की झज्जर रोड जनता कॉलोनी में एक बेटे ने अपने पिता और मां की गोली मार कर हत्या कर दी। पड़ोसियों नें शनिवार की सुबह पुलिस को इस डबल मर्डर की खबर दी। सूचना पा कर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा दोनो बुजुर्ग दंपति के शव खून से लथ-पथ उनके कमरे में पड़े हुए थे।

पुलिस को आरोपी बेटे की पत्नी ने बताया कि सुबह चार बजे के आस पास उसे गोली चलने की आवाजे आई। वो अपनी दो साल की बेटी के साथ ऊपरी कमरे में सो रही थी। बहू ने नीचे आकर देखा की उसके पति ने उसके ससुर और सास को गोली मार दी है। दोनो के शव कमरे में पड़े हुए है।

यह भी पढ़ें...

आरोपी अपने पिता और मां को गोलियां मारने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की पत्नी के बयान दर्ज कर लिए हैं और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मृतक दंपत्ति के नाम चंद्रभान उम्र 60 साल और पत्नी निशान उम्र 58 साल है। चंद्रभान होटल चलाते थे और बेटा तरुण होटल को अपने नाम करवाना चाहता था।

बुजुर्ग पिता ने जब बेटे के नाम होटल नही किया तो तरुण ने सोते वक्त मा-बाप को गोली मार दी। वारदात के वक्त घटना के समय तरुण की पत्नी और बच्चे भी छत पर बने कमरे में मौजूद थे, लेकिन तरुण ने उनके कमरे का दरवाजा बाहर से लॉक कर दिया था।

    follow google newsfollow whatsapp