UP Crime: कैफे के आड़ में चल रहा था हुक्का बार, छापेमारी में पकड़े गए 25 युवक- युवतियां

TANSEEM HAIDER

22 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Noida News: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने अवैध हुक्का बार पर छापा मारा, छापेमारी के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में अवैध शराब और हुक्का बरामद हुआ, मौके से पुलिस ने 25 लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया है।

CrimeTak
follow google news

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस (Police) ने अवैध हुक्का बार (hookah Bar) पर छापा (Raid) मारा है। जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंसल प्लाजा मॉल में ल्युसिफर नाम के कैफे (Café) की आड़ में अवैध (Illegal) हुक्का बार चल रहा है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद एसीपी और एडिशनल डीसीपी के देख रेख में एक टीम का गठन किया।

पुलिस टीम ने मौके पर जाकर छापेमारी की तो उनके होश उड़ गए। छापेमारी के दौरान पुलिस को कैसे के अंदर से भारी मात्रा में शराब और हुक्का बरामद हुआ है। वहीं पुलिस को मौके से बाहर के अंदर 25 लड़के और लड़कियां मिले जो शराब और हुक्के का सेवन कर रहे थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में जुट गई है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अंसल प्लाजा मॉल में अवैध हुक्का बार के संचालन सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद ही पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर छापेमारी की जिसमें कई शराब की बोतले और हुक्का बरामद हुआ है।

अभिषेक वर्मा (डिसीपी ग्रेटर नोएडा) ने जानकारी देते हुए बताया कि मौके से 25 युवक और युवतियां में शराब का सेवन करते मिले है, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है पूछताछ की जा रही है। बार का संचालक मौके से फरार है उनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। वैधानिक कार्रवाई जारी है।

    follow google newsfollow whatsapp