यूपी के मऊ में चौदह साल के बच्चे से दरिंदगी, जालिमों ने काट डाला मासूम का प्राइवेट पार्ट

TANSEEM HAIDER

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 7:08 PM)

अज्ञात लोगों ने एक 14 साल के किशोर को कोल्ड ड्रिंक पिलाने का लालच दिया। ये आरोपी बच्चे को अपने साथ सुनसान इलाके में ले गए। सुनसान इलाके मे ले जाकर आरोपियों ने उसके निजी अंग को काट दिया।

CrimeTak
follow google news

UP News: यूपी के मऊ जिले से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मऊ जिले के कोपागंज पुलिस थाना इलाके के देवकाली विशनपुर गाँव में एक चौदह साल के लड़के के साथ जुल्म किया गया। आरोपियों ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। आरोपियो नवे पहले लड़के को किडनैप किया और फिर इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था, उसे वाराणसी के लिए रेफर किया गया है।

दरिंदो ने काटा मासूम का प्राइवेट पार्ट

यह भी पढ़ें...

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने एक 14 साल के किशोर को कोल्ड ड्रिंक पिलाने का लालच दिया। ये आरोपी बच्चे को अपने साथ सुनसान इलाके में ले गए। सुनसान इलाके मे ले जाकर आरोपियों ने उसके निजी अंग को काट दिया। दर्द से रोता बिलखता बच्चा जब घर पहुंचा तो परिजन उसे असपताल ले गए। पुलिस ने मौका ए वारादात का मुआयना किया तो पुलिस को घटनास्थल से सीरिंज, कुछ दवाएं, चाकू और कटा हुआ प्राइवेट पार्ट बरामद किया है।

क्या है पूरा मामला?

घोसी सीओ गणेश दत्त मिश्रा ने बताया कि रामकुमार यादव (12 वर्षीय बदला नाम) रामधन यादव की शादी में गया था। दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक दुकान के ग्राहकों के साथ उसे एक अलग-थलग स्थान पर ले जाकर उसके निजी अंग को काट दिया है। बच्चा उपचार के लिए अस्पताल में है। परिवार ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज की है। मामला की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp