मस्जिद में सो रहे मौलाना की डंडे से पीट पीट कर हत्या, रात के सन्नाटे में तीन नकाबपोश बदमाशों का खूनी तांडव

TANSEEM HAIDER

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 8:23 PM)

मस्जिद में घुसते ही नकाबपोशों ने मौलाना के आस पास सो रहे सभी बच्चों को धमका कर भगा दिया। बदमाशों ने मौलाना माहिर की लाठी और डंडों से पिटाई शुरु कर दी। पीट-पीटकर मौलाना मोहम्मद माहिर की हत्या कर दी।

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Crime: अजमेर के रामगंज में मौजूद मस्जिद के मौलाना को तीन अज्ञात बदमाशों ने देर रात लाठी डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मौलाना मोहम्मद माहिर दो दिन पहले ही मस्जिद पहुंचे थे और बच्चों के साथ ही मस्जिद में सो रहे थे। बताया जा रहा है कि रात करीब 3 बजे मस्जिद की पिछली दीवार से कूदकर बदमाश अंदर दाखिल हुए। बदमाशों ने चेहरे को नकाब से ढक रखा था। 

अजमेर की मस्जिद में घुसकर मौलाना की हत्या

यह भी पढ़ें...

मस्जिद में घुसते ही नकाबपोशों ने मौलाना के आस पास सो रहे सभी बच्चों को धमका कर भगा दिया। बदमाशों ने मौलाना माहिर की लाठी और डंडों से पिटाई शुरु कर दी। पीट-पीटकर मौलाना मोहम्मद माहिर की हत्या कर दी गई और मौके से फरार हो गए। बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों को पता चला कि मौलाना पर हमला हो गया है। मामले की सूचना पर रामगंज थाना पुलिस में मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लेते हुए एफएसएल की टीम को बुलाया गया। 

अजमेर कि एक मस्जिद में घुसकर मौलाना कि हत्या

घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के लोग भी जमा हो गए। स्थानीय निवासी हाजी मोहम्मद शरीफ अब्बासी ने बताया कि कंचन नगर खानपुरा दोराई इलाके में स्थित मोहम्मदी मदीना मस्जिद के मौलाना मोहम्मद माहिर दो दिन पहले ही अजमेर आए थे और उनके साथ 6 नाबालिक बच्चे भी थे जिन्हें वह पढ़ाते थे। रात करीब 3 बजे तीन नकाबपोश बदमाश पीछे के रास्ते से मस्जिद में घुसे और बच्चों को डरा धमका कर बाहर भगा दिया गया और इस दौरान उन्होंने लाठी और डंडों से पीट-पीटकर मौलाना मोहम्मद माहिर की हत्या कर दी। पुलिस फरार हमलावरों की तलाश में जुटी है। 

(अजमेर से चंद्रशेखर शर्मा की रिपोर्ट)

    follow google newsfollow whatsapp