UP Crime: लखनऊ में ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही युवती के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

17 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Lucknow Gangrape: पुलिस ने पीड़ित लड़की की तहरीर पर विभूतिखंड थाने में अज्ञात ऑटो चालक व उसके साथियों पर केस दर्ज कर लिया है।

CrimeTak
follow google news

Lucknow Gangrape Case: तहजीब के शहर कहे जाने वाले लखनऊ (Lucknow) में लड़की (Girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है। पीड़िता ने शुरुआती पूछताछ में बताया ऑटो चालक और उसके साथी इमरान और आकाश ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक यह वारदात उस वक्त हुई जब लड़की चिनहट फायर स्टेशन के पास घर वापसी के लिए ऑटो में बैठी थी।

ऑटो में पहले से चालक के साथी बैठे सवारी बनकर बैठे हुए थे। जिसके बाद ऑटो चालक और उसके साथियों ने युवती के साथ किया बलात्कार किया और फिर लड़की को लावारिस छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पीड़िता की मानें तो ऑटो चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए पीड़िता को इकाना स्टेडियम के पास ले गया गए और वहां सुनसान इलाके में पहले लड़की के साथ मारपीट की गई फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया।

यह भी पढ़ें...

रेप के बाद लड़की बेहोश हो गई और जब 3 घंटे बाद उसे होश आया तो वह ऑटो में थी। एक लड़का उसको दबाकर बैठा हुआ था। हुसाड़िया इलाके के आसपास आरोपियों ने लड़की को ऑटो से नीचे फेक दिया और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद बदहवास हालत में लड़की ने पास में खड़ी पुलिस की 112 PCR के पुलिस कर्मियों से घर जाने के लिए मदद मांगी।
घर पहुंचकर पीड़िता ने पूरी वारदात और आपबीती परिवार वालों को बताई। तब जाकर मामला पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस सक्रिय हुई।

मामला पुलिस के पास गया तो 8 घंटे तक सुशांत गोल्फ सिटी, विभूतिखंड और गोमतीनगर के बीच उलझा रहा लेकिन अफसरों की फटकार के बाद विभूतिखंड पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ऑटो चालक और उसके साथी की तलाश शुरू की। सर्विलांस और मुखबिरों की मदद से पुलिस ने एक आरोपी आकाश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

    follow google newsfollow whatsapp