Sidhu moose wala murder : सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए लड़कियों का इस्तेमाल होना था!

CHIRAG GOTHI

05 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Sidhu moose wala murder Update: सिद्धू मूसेवाला के शूटर्स के पास दुनिया के बेहतरीन हथियार थे। सिद्धू पर, ऑस्ट्रिया, जर्मनी और तुर्की की ग्लोक P-30, जिगाना पिस्टल से गोलियां चलाई गई थीं।

CrimeTak
follow google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sidhu moose wala murder Update: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के हत्याकांड की जांच में ये बात सामने आई है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए दो लड़कियों का इस्तेमाल करने की प्लानिंग की गई थी। एक लड़की को पुलिसवाली बनाकर जब कि दूसरी लड़की को प्रेस रिपोर्टर बनाकर सिद्धू के घर भेजना था, लेकिन इसके लिए गैंग के लोगों को लड़कियां नहीं मिली। इसी वजह से ये वाला प्लान फेल हो गया था। ये खुलासा किया है पकड़े गए आरोपियों ने।

यह भी पढ़ें...

इसके अलावा पता चला है कि शूटर्स ने सिद्धू को मारने के लिए शूटर्स ने अत्याधुनिक हथियारों का इस्तेमाल किया था। हाल ही में सामने आए वीडियो और तस्वीरों से इस बात की पुष्टि हो गई है। सिद्धू पर ऑस्ट्रिया, जर्मनी और तुर्की की ग्लोक P-30, जिगाना पिस्टल से गोलियां चलाई गई थीं। इसके अलावा AK-47 का इस्तेमाल भी किया गया था।

पुलिस बनकर घर में घुसने की फिराक में थे शूटर्स

शूटर्स ने बताया है कि पुलिस की वर्दी में सिद्धू के घर में दाखिल होने की भी प्लानिंग थी, लेकिन ये भी संभव नहीं हो पाया। सिद्धू की हत्या में शामिल शूटर कशिश उर्फ कुलदीप लगातार सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ वीडियो अपलोड करता था। सिद्धू की हत्या के बाद शूटर सचिन के सोशल मीडिया पर फॉलोवर बढ़ गए हैं।

    follow google newsfollow whatsapp