Girlfriend का आधा Burger बिना पूछे खा लिया तो पुलिस अफसर के बेटे ने जज के लड़के को मारी गोली

GOPAL SHUKLA

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 10:25 AM)

पाकिस्तान के कराची से सनसनीखेज किस्सा सामने आया। यहां एक रिटायर्ड पुलिस अफसर के बेटे ने अपने दोस्त को इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने बिना पूछे उसकी गर्लफ्रेंड का आधा बर्गर खा लिया था

CrimeTak
follow google news

Murder For Burger: पाकिस्तान में भुखमरी का आलम ये है कि अब अमीरजादे भी खाने पीने की चीज पर खून के प्यासे हो गए हैं। पाकिस्तान के कराची से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहहां एक शख्स ने अपने दोस्त की महज इसलिए हत्या कर दी क्योंकि दोस्त ने उसकी गर्लफ्रेंड का आधा बर्गर खा लिया था। 

पुलिस अफसर के बेटे ने मारी गोली 

यह भी पढ़ें...

वारदात आठ फरवरी की बताई जा रही है। कराची का पॉश इलाका है डिफेंस हाउिंग अथॉरिटी का। इसी इलाके में जिस लड़के की हत्या की गई है, वह वहां के सेशन जज का बेटा था। और हैरानी की बात ये है कि जिस लड़के पर गोली मारकर हत्या का इल्जाम है वो कराची के ही एक रिटायर्ड पुलिस अफसर का बेटा है। 

जज के बेटे को पुलिस अफसर के बेटे ने मारी गोली

गर्लफ्रेंड का बर्गर बिना पूछे खा लिया

मामला कुछ यूं है कि रिटायर्ड एसएसपी नजीर अहमद मीर बहार के बेटे दानियाल मीर बहार ने कराची डिस्ट्रिक्ट साउथ सेशंस जज जावेद केरियो के बेटे को अपने घर बुलाया था। उसने बाद में अपनी गर्लफ्रेंड शाजिया को भी घर पर बुला लिया था। दानियाल ने गर्लफ्रेंड और खुद के लिए दो जिंजर बर्गर ऑर्डर किए थे। बेतकल्लुफ भरे माहौल में जज के बेटे अली ने दानियाल की गर्लफ्रेंड का आधा बर्गर उठाकर खा लिया।

सिक्योरिटी गार्ड की राइफल से गोली मारी

ये बात दानियाल को इस कदर नागवार गुजरी कि उसने सिक्योरिटी गार्ड की असॉल्ट राइफल से अली पर फायर कर दिया। गोली लगने से अली बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिसे अस्पताल ले जाने की कोशिश तो की गई लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस अफसर के मुताबिक बिना पूछे गर्लफ्रेंड का आधा बर्गर खाने को लेकर दानियाल और अली के बीच झगड़ा हो गया था। पुलिस ने बताया कि उसने रिटायर्ड पुलिस अफसर के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल वो जेल में है। 

    follow google newsfollow whatsapp