UP Prayagraj News: 'शेर है अतीक के बेटे, दिनदहाड़े मारेंगे उमेश पाल को', ये कहा था अतीक अहमद ने!

CHIRAG GOTHI

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 9:56 AM)

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे अली ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

CrimeTak
follow google news

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे अली ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिसकर्मियों ने नैनी जेल में उसका बयान लिया। अली ने पुलिस की पूछताछ में किए खुलासे किए हैं। बयान में अली ने कहा कि दिन दहाड़े उमेश पाल को मारने पर मना किया था, पर अब्बा नहीं माने। वो बोले - शेर है अतीक के बेटे, दिनदहाड़े मारेंगे। उमेश पाल को मारने की पहले भी दो बार कोशिशें हुई थी। शूटरों ने एक बार उमेश पाल को धोबी घाट चौराहे पर और दूसरी बार कचहरी रोड पर 84 खंबा के पास घेर कर कत्ल करने की योजना बनाई थी, लेकिन वो ऐन वक्त पर फेल हो गई। 

नहीं चाहता था कि असद हत्याकांड में शामिल हो - अली

यह भी पढ़ें...

अली ने बयान में स्वीकार किया है कि उमेश पाल हत्याकांड की जानकार पूरे परिवार को थी। अली ने कहा वह नहीं चाहता था कि छोटा भाई असद शूटरों के साथ हत्याकांड में शामिल हो लेकिन अब्बा नहीं माने और कहा कि अतीक के बेटे शेर हैं, दिनदहाड़े मारेंगे। नैनी जेल में बंद अली से करीब 3 घंटे से ज्यादा पूछताछ हुई। उसका बयान भी दर्ज किया गया। अली को इस हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोपी बनाया गया है। जल्द ही लखनऊ जेल में बंद अतीक के बड़े बेटे उमर का भी बयान दर्ज किया जाएगा। 

उमेशपाल व उसके दो सरकारी गनर हत्याकांड मामले में मॉरीशस अंकल की एंट्री हुई है। जांच में ये बात सामने आई है कि एनकाउंटर में मारे गए अतीक अहमद के बेटे असद के मोबाइल फोन में पुलिस को मॉरीशस में रहने वाले एक अंकल का मैसेज मिला है।

अंकल को किया था मैसेज!

उमेश पाल हत्याकांड में फरारी काट रहे असद ने उस वक्त मॉरीशस में बैठे अपने एक अंकल को एक मैसेज भेजा था। बताया जा रहा है कि ये अंकल पहले प्रयागराज में रहते थे, लेकिन हत्याकांड के दौरान अंकल मॉरीशस में थे। जांच में ये बात सामने आई है कि मदद मांगने के लिए असद ने मॉरीशस में बैठे अंकल को मैसेज भेजा था और ये कहा था कि अंकल कुछ करो। वहां से यानी अंकल की तरफ से रिप्लाई आया था - मैं मॉरिशस में हूं।

पुलिस खंगाल रही है अंकल की भूमिका!

प्रयागराज के रहने वाले इस मॉरीशस वाले अंकल के भूमिका को पुलिस खंगाल रही है। सूत्रों का कहना है कि ये अंकल प्रयागराज से लेकर लखनऊ तक कई रसूखदारों का करीबी है। उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने अतीक और उसके गुर्गों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या हो गई थी।

अभी तक अतीक की पत्नी फरार!

एनकाउंटर में अतीक के बेटे असद की भी मौत हो गई थी। अतीक के पांच लड़के हैं। उमर और अली जेल में है। बाकी दो बच्चे नाबालिग है। अभी तक अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम फरार है। उमेश पाल और उसके दो गनर्स की हत्या हो गई थी। इसकी सीसीटीवी भी सामने आया था। इसके बाद यूपी पुलिस ने एक के बाद कई आरोपियों को अरेस्ट किया। कुछ का एनकाउंटर हुआ।

    follow google newsfollow whatsapp