Shraddha Murder Case: आफताब ने इस दुकान से खरीदी थी आरी, हथौड़े और कीलें, दुकानदार ने कही ये बात

PRIVESH PANDEY

21 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Mehrauli Murder News: आफताब ने इस दुकान से खरीदी थी आरी, हथौड़े और कीलें, दुकानदार ने कही ये बात, पढ़े महरौली मर्डर केस की ताज़ा ख़बरें, Crime News in Hindi, Murder Case News and more on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) का नार्को टेस्ट (Narco Test) होना है. ये टेस्ट आरोपी से सच जानने के लिए किया जा रहा है. इस बिच Crimetak की टीम उस दुकानदार का पास पहुंची जहां से आफताब ने आरी , हथौड़े और कीलें खरीदी थी. राजन ने Crimetak.in को सारी बात विस्तार से बताई. सुनिए राजन बंसल नाम के इस दुकानदार से पूरी बात.

यह भी पढ़ें...

राजन ने Crimetak.in के रिपोर्टर को बताया की 300 ग्राम कीलें आफताब ने खरीदी थी. इसी के साथ उसने आरी और हथौड़े भी खरीदा. आम तौर पर इसका इस्तेमाल कार्पेन्टेर करते हैं.

हिमाचल में जांच : श्रद्धा मर्डर केस का हिमाचल से बड़ा कनेक्शन है. आफताब श्रद्धा के साथ 6 अप्रैल को कुल्लू में थी। वहां दोनों मणिकरण के तोष गांव में रूके थे. दो दिन पहले ही दिल्ली पुलिस की एक टीम तोष गांव के उस गेस्ट हाउस पहुंची जहां दोनों रूके हुए थे. पता चला है आफताब ड्रग्स तस्करों के संपर्क में था.

हिमाचल दौरे पर ही आफताब को बद्री नाम का एक शख्स भी मिला था, जिसने दिल्ली के महरौली में रूकने में मदद की। वो भी पुलिस के रडार पर है.

उत्तराखंड तक पहुंची पुलिस : आफताब और श्रद्धा उत्तराखंड के ऋषिकेश भी गए थे. सूत्र बताते हैं कि पहले ऋषिकेश में ही आफताब श्रद्धा को मारना चाहता था, लेकिन उसे पकड़े जाने का डर था इसलिए उसने दिल्ली में कत्ल को अंजाम दिया.

हरियाणा तक जांच : श्रद्धा मर्डर केस की जांच हरियाणा तक पहुंच चुकी है. पुलिस ने एक दिन पहले ही श्रद्धा की हत्या में इस्तेमाल आरी की तलाश गुरुग्राम तक की है. पुलिस को शक है कि आफताब ने श्रद्धा की लाश के टुकडे़ करने के लिए जिस आरी का इस्तेमाल किया, वो आरी उसने गुरुग्राम में अपने दफ्तर के पीछे मौजूद झाड़ियों में ही कहीं फेंक दी थी. उसी की तलाश में शनिवार को पुलिस ने मेटल डिटेक्टर के साथ तलाशी अभियान चलाया था.

    follow google newsfollow whatsapp