Sharddha Murder Case : अब नारको टेस्ट में पूरा सच उगलेगा आफताब, मिली मंजूरी

Delhi Sharddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का अब नारको टेस्ट होगा. कोर्ट से नारको टेस्ट (Narco Test) की मिली मंजूरी. नारको टेस्ट में पूरा सच उगलेगा आफताब.
Delhi Shraddha Murder Case update
Delhi Shraddha Murder Case update

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का नारको टेस्ट होगा. इसके लिए दिल्ली पुलिस को मंजूरी मिल गई है. असल में आफताब इस पूरी घटना को लेकर सही और पूरी जानकारी नहीं दे रहा था. कत्ल करने को लेकर भी पहले वो पुलिस को गुमराह कर रहा था. फिर उसने एक-एक करके कुछ बातें बताईं. लेकिन अभी भी श्रद्धा का कटा हुआ सिर कहा हैं. वो कौन सी असली वजह थी जिसके चलते उसने हत्या की. इन सारी वजहों पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में नारको टेस्ट में ही अब श्रद्धा हत्याकांड का पूरा सच सामने आने की उम्मीद है.

Aftab Killed Shraddha
Aftab Killed Shraddha

बता दें कि 13 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने छतरपुर के एक कमरे में श्रद्धा की हत्या के आरोप में उसके लिव इन पार्टनर आफताब को हिरासत में लिया था. शुरुआत में जब पुलिस ने कई महीनों से गायब श्रद्धा के बारे में सवाल पूछा था तब उसने गुमराह किया था. ये बताया था कि वो कहीं चली गई है. वो उसके संपर्क में भी नहीं है. इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस और तमाम टेक्निकल फैक्ट को चेक करने के बाद उससे फिर से पूछताछ की तब पता चला कि श्रद्धा की हत्या हो चुकी है. वो भी कुछ दिन या कुछ महीने पहले नहीं. बल्कि पूरे 6 महीने पहले 18 मई को ही.

श्रद्धा की हत्या के बाद उसकी लाश के 35 टुकड़े करके उसने महरौली के जंगलों में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए थे. उनमें से पुलिस को अब तक 10 हड्डियों के टुकड़े मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है.

श्रद्धा की मौत से जुड़ी अब तक के बड़े अपडेट

 

पुलिस ने आफताब और श्रद्धा के बैंक अकाउंट की डिटेल भी खंगाली है. इस दौरान पता चला है कि 18 मई को श्रद्धा के बैंक अकाउंट से आफताब ने 3 बार ट्रांजैक्शन किए थे. उस दिन आफताब ने 50 हजार रुपये अपने अकाउंट में श्रद्धा के खाते से ट्रांसफर किए थे.

जिस बंबल डेटिंग ऐप से आफताब और श्रद्धा की दोस्ती और फिर मुलाकात हुई थी, उसका डेटा पुलिस निकाल रही है. इसके लिए डेटिंग ऐप से रिपोर्ट मांगी गई है. ये पता लगाया जाएगा कि आफताब की आईडी से कितनी लड़कियों से संपर्क किया गया और कौन लड़की उससे हाल में मिली थी.

जिस तरह से आफताब लगातार पूरी घटना को लेकर पुलिस को गुमराह करता रहा. अभी तक श्रद्धा का सिर कहां है. उसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है. इसके साथ ही क्या हत्या की साजिश कई महीने से कर रहा था या फिर अचानक मर्डर किया. इसकी जानकारी के लिए नारको टेस्ट भी कराने की तैयारी है.

 

श्रद्धा की हत्या के बाद किसी लड़की को आफताब कमरे पर ले आया था. वो लड़की कौन थी. क्या उस लड़की के आने पर भी श्रद्धा की डेडबॉडी के टुकड़े कमरे में रखे थे. इन सभी सवालों का भी पुलिस पता लगा रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in