दिल्ली एम्स के हॉस्टल में नर्सिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, नर्सिंग और BPSC की पढ़ाई से हुआ डिप्रेशन, सुसाइड नोट बरामद

Crimetak

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 8:58 PM)

एम्स के छात्रावास में 21 वर्षीय एक युवती ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। घटना स्थल से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया गया है। 

CrimeTak
follow google news

Delhi News: दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के हॉस्टल में छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रावास में 21 वर्षीय एक युवती ने मंगलवार को खुदकुशी कर ली। घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा की लाश दुपट्टे से पंखे से लटकी हुई मिली।

एम्स के हॉस्टल में छात्रा ने आत्महत्या की

यह भी पढ़ें...

पुलिस अफसरों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि छात्रावास के एक कर्मचारी ने सुबह करीब 11.30 बजे युवती का शव फंखे से लटका देखा और एम्स अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। पीसीआर कॉल मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा था कि वह अपनी नर्सिंग की पढ़ाई और बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा की तैयारी के कारण डिप्रेशन में थी।

युवती का शव फंखे से लटका मिला

पुलिस अफसरों ने बताया कि युवती बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और मूल रूप से बिहार की रहने वाली थी। उसने बताया कि परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चुरी भेजा गया है और आगे की जांच जारी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि फिलहाल किसी भी तरह का संदेह नबी पाया गया।

    follow google newsfollow whatsapp