Rajasthan Crime: महिलाओं का खतरनाक गैंग, लग्जरी फ़ॉर्च्यूनर से 50 वारदातों को दे चुकी हैं अंजाम

TANSEEM HAIDER

30 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Sikar Robbers Gang: राजस्थान पुलिस ने एक ही परिवार की महिला गिरोह का खुलासा किया है, रामगढ़ पुलिस ने तीन महिलाओं समेत 6 के गिरोह को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

CrimeTak
follow google news

Lady Robber Gang: महिलाओं का ये गैंग (Lady Gang) शादी विवाह में सज-धज कर शामिल होता है। भीड़-भाड़ वाली जगह पर लूटपाट (Robbery) करता है। हैरानी की बात ये है कि लूटपाट करने वाली महिलाओं का ये गैंग महिलाओं को ही अपना निशाना बनाता है। ये लेडी गैंग महिलाओं के जेवर लूटकर फरार हो जाती हैं। इस गिरोह ने अबतक 50 से अधिक लूटपाट की वारदातों का अजांम दिया है।

लेडी गैंग में सभी के काम भी अलग अलग हैं मसलन किसी का काम जेवर निकालना, किसी का लेकर भगना, किसी का अपने शिकार पर नजर रखना तो  किसी का गाड़ी चलाना। बस स्टेण्ड पर चैन स्केचिंग की वारदात को अजांम देकर लग्जरी गाड़ी फ़ॉर्च्यूनर मे फरार होने वाले लेडी गैंग को सीकर जिले के रामगढ़ थाना पुलिस ने धर धबोचा है।

यह भी पढ़ें...

गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ है कि इस गैंग में सभी एक ही परिवार की महिलाएं हैं। वारदात को अजांम देते ही ये गैंग लग्जरी गाड़ी फ़ॉर्च्यूनर मे सवार होकर दूसरे शहर निकल जाता था।  सभी आरोपी झंझनू जिले के रहने वाले हैं।   

इस गैंग की महिलाएं भीड़भाड़ वाले इलाकों में महिलाओं के गले से चेन व कीमती जेवर चोरी किया करती थीं। पुलिस नें गैंग के सदस्यों ममता पत्नी जगदीश, बबीता व मुनेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन लेडी गैंग के मददगार मुकेश, राजेश व कालू बावरियां को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल इस गैंग ने रामगढ़ कस्बे में रहने वाली आशमीन बानो के साथ रामगढ़ बाइपास के पास बस में चढ़ने के दौरान लूटपाट की थी। महिला के पति की सूचना पर पुलिस ने फतेहपुर-दिल्ली राजमार्ग के सदीनसर नाका के पास नाकाबंदी करवा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पहली गिरफ्तारी होते ही पुलिस ने इस पूरे गैंग का खुलासा कर दिया।

    follow google newsfollow whatsapp