Mumbai Crime: लेडी पुलिस इंस्पेक्टर से की छेड़छाड़, एएसआई गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

14 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Mumbai News: मुंबई की कुरार पुलिस ने सहायक पुलिस निरीक्षक को एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

CrimeTak
follow google news

Mumbai Crime News: मुंबई पुलिस के सहायक पुलिस निरीक्षक (ASI) को एक महिला पुलिस अधिकारी (Police Officer) का यौन उत्पीड़न (Molestation) धमकी देने और गाली देने के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। आरोपी की पहचान एपीआई दीपक देशमुख के रूप में हुई है।

कुरार थाना पुलिस ने महिला अधिकारी की शिकायत पर देशमुख के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हाल ही में एपीआई दीपक देशमुख कंट्रोल रूम में तैनात कर दिया गया था। देशमुख को लगा कि महिला पुलिस अधिकारी की शिकायत पर उनका तबादला कंट्रोल रूम में कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें...

इसी बात ये नाराज होकर वह महिला को अश्लील संदेश भेज रहा था। इतना ही नहीं आरोपी एपीआई महिला अधिकारी को गालियां भी दे रहा था। महिला पुलिसकर्मी को लगातार धमकी दी जा रही थी। आरोप है कि एएसआई काफी समय से महिला पुलिस इंस्पेक्टर को परेशान कर रहा था। कई बार उसके खिलाफ शिकायत भी हुई थी। हैरना की बात ये है कि हर बार मामला रफा-दफा हो गया।

पुलिस इंस्पेक्टर रैंक की महिला अधिकारी की शिकायत पर कुरार पुलिस ने देशमुख के खिलाफ धारा 354, 354 (डी), 509 और आईटी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया था। ये केस महिला का शील भंग करने, पीछा करना और अश्लील संदेश भेजने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया। कुरार पुलिस ने देर रात आरोपी एपीआई को किया गिरफ्तार कर लिया।

    follow google newsfollow whatsapp