MP Crime: पन्ना में Double Murder, नाबालिक छात्र-छात्रा को धारदार हथियार से काट डाला

TANSEEM HAIDER

10 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Panna Double Murder: मध्य प्रदेश के पन्ना में सड़क किनारे खून से लथपथ दोनों नाबालिग के शव मिलने से हड़कंप मच गया, आखिर कौन है दो नाबालिगों का हत्यारा?

CrimeTak
follow google news

MP Crime News: पन्ना जिले के लमकुश नगर इलाके से एक दिल दहला (Horrible) देने वाली घटना सामने आई है। यहां कक्षा 9वीं (9th Class) में पढ़ने वाली छात्रा (Student) और एक छात्र की गला काट (Throat Slit) कर हत्या (Murder) कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि नाबालिग लड़की ने स्कूल की ड्रेस पहन रखी थी जबकि लड़का सादे कपड़ों में था।

घटनास्थल से मिली तस्वीरें किसी को भी विचलित कर सकती हैं। यह घटना क्यों हुई किसने की अभी तक यह साफ नही हो सका है। शक है कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। जिसके चलते छात्र-छात्रा की निर्मम हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस अफसरों का कहना है कि हर पहलू पर जांच की जा रही है। मौका ए वारदात पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। पूरा शहर जानना चाहता है कि आखिर 9 वी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा और छात्र का हत्यारा आखिर कौन है? आखिर इनके पीछे हत्या का कारण क्या हो सकता है कि इतनी बेरहमी से इनकी दिनदहाड़े हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि लड़की के माता-पिता रीवा में काम करने के लिए गए हुए थे। लड़की फिलहाल दादी के साथ में रह रही थी। वहीं लड़के के परिजन भी गांव में नहीं रहते वह भी कहीं बाहर गएहुए थे। ऐसे में सवाल यह उठता है कि इन दोनों के जान का दुश्मन आखिर कौन हो सकता है? यह जानकारी मिली है कि लड़का लड़की एक दूसरे को बाखूबी जानते थे। जानकारी ये भी मिली है कि दोनों छात्र छात्रा परीक्षा देने जा रहे थे।

पन्ना के पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने बताया कि सलेहा थाना अंतर्गत यह घटना सामने आई है मामले की जानकारी लगने के बाद मैंने थाना प्रभारी से चर्चा की है वहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को मौके पर भेजा गया। एफएसएल टीम भेजी है जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रेम प्रसंग का मामला परम दृष्ट्या ल रहा है और हत्या किये जाने की ओर हम फिलहाल तहकीकात कर रहे है।

    follow google newsfollow whatsapp