Kerala Crime: चाहती थी ब्रेकअप, नहीं माना बॉयफ्रेंड तो दिया ज़हर, प्रेमिका ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या की कोशिश

TANSEEM HAIDER

31 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Kerala Murder: परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रेमिका ने उनके बेटे को जहर दे दिया लेकिन बॉयफ्रेंड ने मौत से पहले के बयान में दोहराया कि उसे किसी पर कोई शक नहीं है।

CrimeTak
follow google news

Thiruvananthapuram Murder Case: केरल के तिरुअनंतपुरम में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को जहर (Poison) देकर हत्या (Murder) करने वाली युवती ने पुलिस कस्टडी (Police Custody) में खुदकुशी (Suicide) की कोशिश की है। आरोपी युवती का नाम ग्रीष्मा है। ग्रीष्मा ने थाने में टॉयलेट क्लीनर पी लिया। खुदकुशी की कोशिश के बाद 22 साल की ग्रीष्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

दरअसल 22 साल की ग्रीष्मा का 23 साल के शेरोन नाम के युवक से प्रेम संबंध था। शेरोन के परिजन उसकी कहीं और शादी कर देना चाहते थे लिहाजा वो शेरोन से ब्रेकअप करना चाहती थी। पहले तो ग्रीष्मा ने शेरोन से कई बहाने किए लेकिन वो नहीं माना। ग्रीष्मा ने यहां तक कहा कि ज्योतिषी ने बताया है कि उसके पहले पति की मौत हो जाएगी इसलिए वो शोरोन से शादी नहीं करना चाहती है।

यह भी पढ़ें...

शेरोन ग्रीष्मा से बेपनाह प्यार करता था और ग्रीष्मा की ये ज्योतिष वाली भविष्यवाणी झूठी साबित करने के  लिए उसने बाकायदा एक चर्च में शादी की थी। शादी के बाद ग्रीष्मा की मांग में सिंदूर भरा ताकि वो बता सके कि ग्रीष्मा को जो भी बताया गया है वो झूठ है। ग्रीष्मा की कोशिशें नाकाम हो रही थीं लिहाजा उसने शेरोन की हत्या की साजिश रची।

साजिश के तहत ग्रीष्मा ने 14 अक्टूबर को शेरोन को अपने घर बुलाया और उसे एक काढ़ा पिला दिया। इस काढे में जहर मिला हुआ था। काढ़े में कॉपर सल्फेट मिला हुआ था। कॉपर सल्फेट एक तरह का स्लो प्वाइजन माना जाता है।

15 अक्टूबर से ही शेरोन की तबीयत खराब होने लगी और जब परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि शेरोन को जहर दिया गया है। काफी इलाज के बावजूद 25 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में  शेरोन की मौत हो गई।

इस केस की सबसे हैरान कहने वाली बात ये है कि शेरोन के परिवार ने आरोप लगाया था कि शेरोन की हत्या प्रेमिका सुनियोजित साजिश थी। मजिस्ट्रेट ने 20 अक्टूबर को उसकी मौत से पहले बयान भी दर्ज किया था जबकि पुलिस ने 21 अक्टूबर को शेरोन का बयान लिया था। शेरोन ने अपने मौत से पहले के बयान में दोहराया था कि उसे किसी पर कोई शक नहीं है।

    follow google newsfollow whatsapp