40 रूपए के लिए दोस्त ने की दोस्त ही हत्या

PRIVESH PANDEY

22 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

40 रूपए के लिए दोस्त ने की दोस्त ही हत्या

CrimeTak
follow google news

Uttarakhand News: उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में महज 40 रुपये के लिए 5 दोस्तों ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. ये सभी कबाड़ बीनने का काम करते थे. पुलिस ने मामले में 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया है जबकि तीन आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

पुलिस ने पकड़ गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया है. मृतक युवक की पहचान सद्दाम के रूप में हुई.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने खुलासा किया है कि युवक की हत्या कबाड़ के 40 रुपयों को लेकर हुए विवाद में की गई थी. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर मृतक युवक के शव को बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और ईंट को भी बरामद कर लिया है.

एसएसपी ने बताया कि 18 मई की रात कबाड़ के रुपयों को लेकर मृतक सद्दाम और नवाब के बीच विवाद हुआ था. विवाद बढ़ने पर नवाब ने अपनी महिला मित्र और 3 अन्य साथियों के साथ सद्दाम की पिटाई करने के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी थी.

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने मृतक युवक का चेहरा चाकू और ईंट से कुचलने के बाद उसका शव हाईवे के किनारे जंगल में फेंक दिया था. पकड़े गए आरोपी नशे के आदि हैं. फरार तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है

    follow google newsfollow whatsapp