चाकू की नोक पर नशेड़ी बेटे ने अपनी मां का बलात्कार कर डाला

PRIVESH PANDEY

08 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने खुद पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपने बेटे के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

CrimeTak
follow google news

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ड्रग एडिक्ट लड़के (Drug Addict Boy) ने दिवाली (Diwali) की रात चाकू की नोक पर अपनी ही मां का रेप (Rape) कर दिया. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

नशेड़ी बेटे ने किया मां का रेप

यह भी पढ़ें...

जान लें कि ये घिनौनी वारदात गाजियाबाद (Ghaziabad) के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक झुग्गी बस्ती में गुरुवार की रात उस समय हुई जब युवक शराब के नशे में घर पहुंचा. उसने अपनी ही मां की गर्दन पर चाकू रख दिया और फिर कथित रूप से उसके साथ दरिंदगी की. महिला ने कहा कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसका बेटा उसके साथ ऐसा भी कर सकता है. मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगी.

आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस का एक्शन

बता दें कि महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस स्टेशन (Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ड्रग के अलावा शराब का भी आदी है.

घिनौनी वारदात के बाद महिला खुद पहुंची थाने

पुलिस अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इस घिनौनी वारदात के बाद महिला खुद पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

    follow google newsfollow whatsapp