Delhi Crime: फुटपाथ पर दारू पार्टी करने पर टोका तो युवक को पीट पीट कर मार डाला, दो गिरफ़्तार

TANSEEM HAIDER

27 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Delhi Murder News: दिल्ली के पुष्प विहार इलाके में कुछ युवक फुटपाथ पर दारू पार्टी कर रहे थे, इस दौरान एक राहगीर ने उन्हें टोक दिया जिसके बाद बदमाशों ने मिलकर राहगीर को पीट-पीट कर मार डाला।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली के पुष्प विहार इलाके में बेहद चौंकाने वाला कत्ल (Murder) का मामला सामने आया है। जहां बुधवार की रात फुटपाथ पर पार्टी (Party) कर रहे युवकों को एक युवक ने टोका तो इन आरोपियों ने राहगीर को पीट-पीटकर मौत के घाट (Murder) उतार दिया। मृतक की पहचान पुष्प विहार निवासी अरविंद के रूप में हुई है। पुलिस ने कत्ल के इस मामले में दो आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दरअसल गुरुवार की रात दिल्ली पुलिस को खबर मिली था कि पुष्प विहार सेक्टर 4 में सड़क किनारे एक शख्स लहूलुहान पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छानबीन में पता चला जिसकी मौत हुई है उसका नाम अरविंद है। दरअसल पुलिस को मौका ए वारदात से एक टोपी मिली थी इस टोपी से पुलिस को लगा कि टोपी मृतक की है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने जाँच शुरू की तो टीम के हाथ एक सीसीटीवी लगा। इस सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स टोपी पहने हुए दिखाई दिया जिसकी पहचान अंशुल के तौर पर हुई। ये अंशुल पुष्प विहार का ही रहने वाला था और केबल की दुकान में काम करता था।

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस अंशुल तक पहुंची। पूछताछ में बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने आगे जांच बढ़ाई की तो पता चला कि बुधवार की रात आरोपी अंशुल अपने साथी शेर सिंह रावत और कई और साथियों के साथ सड़क के किनारे पार्टी कर रहा था यह लोग शराब पी रहे थे।

इसी दौरान फुटपाथ से गुजर रहे अरविंद ने इनको टोका और कहा कि फुटपाथ पर पार्टी और हंगामा क्यों कर रहे हो आने जाने वालों को परेशानी हो रही है। इस पर आरोपियों से अरविंद की कहासुनी हुई और आरोपियों ने अरविंद पर हमला बोल दिया और उसकी इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अंशुल के साथी शेर सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है बाकी साथियों की तलाश जारी है।

    follow google newsfollow whatsapp