Delhi Crime: दिल्ली में कार सवार युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत दूसरा गंभीर

Delhi News: राजधानी दिल्ली में कार सवार 3 लोगों पर स्कूटी सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ 15 राउंड से ज्यादा फायरिंग (Firing) की, इस वारदात में एक शख्स की मौत (Death) हो गई दूसरे की हालत गंभीर है।
मृतक की फाइल फोटो और घटनास्थल पर पुलिस टीम
मृतक की फाइल फोटो और घटनास्थल पर पुलिस टीम

Delhi Murder News: फायरिंग (Firing) की यह वारदात शुक्रवार (Friday) देर शाम करीब 7:30 बजे साउथ दिल्ली के नेब सराय में सामने आई। इस घटना में एक युवक की मौत (Death) दूसरा दोस्त घायल (Injured) जबकि तीसरा दोस्त सुरक्षित है। साउथ दिल्ली के नेब सराय के राजू पार्क में शुक्रवार देर शाम करीब 7:30 बजे कार सवार 3 दोस्तों पर स्कूटी सवार दो हथियारबंद बदमाशों (Goons) ने गोली चला दी। इस हमले में कपिल नाम के शख्स की मौके पर ही मौत (Death) हो गयी जबकि दूसरा घायल है।

कार में सवार तीसरा दोस्त पूरी तरह सुरक्षित है। जानकारी मिलते ही PCR के साथ स्थानीय नेब सराय थाना क्षेत्र के SHO समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच मौके पर पहुंचे। क्राइम टीम पूरे मामले की जाँचके जुट गयी है। DCP बेनिता मैरी जेकर ने मोबाइल पर मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आज शाम करीब साढ़े 7 बजे PCR काल मिली कि फायरिंग हो रही है।

जानकारी मिलते ही PCR और स्थानीय SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे जहाँ उन्होंने एक कार में 2 लोगो को गंभीर रूप से घायल देखा। जिनको तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया जहाँ कपिल को ब्रॉड डेड घोषित कर दिया। वही दूसरे घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक का नाम कपिल है जो पुलिस के अनुसार इलाके का BC (अपराधी तत्व) था। मौके पर अभी क्राइम टीम समेत अन्य जाँच एजेंसियां लगी हुई है जाँच के बाद साफ हो पायेगा की आखिर वारदात की वजह क्या था।

स्थानीय लोगो का कहना है कि शाम के वक्त गोलियों की आवाज से पूरा इलाका कांप उठा। जानकारी के मुताबिक यहां करीब 15 राउंड फायरिंग हुई। जिसके बाद हमलावर मौके से तुरंत फरार हो गए। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और फरार बदमाशों की तलाश में टीमें भी गठित कर दी गई है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in