Rajasthan News: पाकिस्तानी हसीनाओं का Honey Trap, जयपुर में सेना के जवान से कराई जासूसी

TANSEEM HAIDER

26 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Rajasthan Crime: पाकिस्तानी लड़कियों के जाल में फंसकर सेना के जवान ने सेना से जुड़ी गोपनीय जानवकारियां लीक कर दीं। सेना का जवान गिरफ्तार।

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान पुलिस (Police) की खुफिया (Intelligence) शाखा ने मंगलवार को 24 वर्षीय सेना (Army) के जवान को जासूसी (Spying) करने के इल्जाम में गिरफ्तार (Arrest) किया है। सेना का ये जवान पाकिस्तानी (Pakistani) एजेंट्स को गोपनीय जानकारी लीक कर रहा था।

आरोपी की पहचान पश्चिम बंगाल के बकुंडा के रहने वाले शांतिमय राणा के रूप में हुई है। ये जवान जयपुर की एक आर्टिलरी यूनिट में तैनात था और कथित तौर पर हनी ट्रैप में फंसा हुआ था। ये लगातार महिला पाकिस्तानी एजेंटों को सेना की जानकारी दे रहा था।

यह भी पढ़ें...

डीजी इंटेलिजेंस उमेश मिश्रा ने कहा, "गुरनूर कौर उर्फ ​​अंकिता और निशा के रूप में पहचाने गए पाकिस्तानी एजेंटों ने सोशल मीडिया के जरिए आरोपी से संपर्क किया।" उन्होंने कहा कि बाद में दोनों महिलाओं ने राणा का नंबर लिया और फिर उसके साथ व्हाट्सएप पर बात की।

पाकिस्तान की महिला जासूसों ने पहले तो शांतिमय का विश्वास जीता और राणा से गोपनीय जानकारी हासिल करना शुरु कर दीं। सेना की जानकारी हासिल करने के बदले महिला एजेंट ने बाकायदा राणा के खाते में पैसे भी ट्रांसफर किए। अफसरों का कहन है कि आगे की जांच जारी है।

    follow google newsfollow whatsapp