Maharashtra News: पैसे की डिमांड से परेशान कांस्टेबल ने गर्लफ्रेंड की हत्या कर किया ये.....

PRIVESH PANDEY

18 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

महाराष्ट्र के ठाणे से सटे उल्हासनगर से हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक पुलिस कांस्टेबल जिसकी जिम्मेदारी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है, उसी कांस्टेबल ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दिया.

CrimeTak
follow google news

Maharashtra News: महाराष्ट्र के ठाणे से सटे उल्हासनगर से हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक पुलिस कांस्टेबल जिसकी जिम्मेदारी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है, उसी कांस्टेबल ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दिया. यही नहीं उसने शव को अपनी कार में बिठा कर ठिकाने लगाने के लिए पूरे शहर में घूमता रहा।

Maharashtra News: 40 वर्षीय कांस्टेबल सचिन गोरखनाथ खाजेकर का आशा मोरे नाम की महिला से अफेयर चल रहा था। बताया जा रहा है कि उसकी गर्लफ्रेंड आए दिन उससे पैसे की मांग करती थी और शादी के लिए अपने परिवार को छोड़ने का दबाव बना रही थी। इससे परेशान होकर आरोपी ने 14 जून की रात चलती गाड़ी में अपनी गर्लफ्रेंड की गला घोंटकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

Maharashtra News: विट्ठलवाड़ी थाने की पुलिस अधिकारी प्रियंका सदलकर को मुखबिर से सूचना मिली कि कार में सवार एक व्यक्ति (MH 05 AS 6368) में एक शख्स युवती का शव लेकर इधर-उधर घूम रहा है. पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसे आरोपी के दोस्त कल्पेश मधुकर के साथ बदलापुर पाइपलाइन के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को बरामद कर आगे की मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp