ऑनलाइन बनाया युवक का न्यूड वीडियो, ब्लैकमेलिंग के जाल में फंसे युवक ने कर ली खुदकुशी

TANSEEM HAIDER

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 5:46 PM)

Noida में साइबर क्रिमिनल्स ने एक युवक को अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल किया, युवक इतना परेशान हो गया कि उसने आत्महत्या कर ली।

CrimeTak
follow google news

Noida News: ब्लैकमेलिंग वाला ये गैंग बेहद ख़तरनाक है। ये जानलेवा है इस गैंग से बचके रहना। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में साइबर क्रिमिनल्स ने एक युवक को अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल किया। युवक इतना परेशान हो गया कि उसने आत्महत्या कर ली।

अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेलिंग

यह भी पढ़ें...

घटना थाना सेक्टर 49 की है। थाना प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बृहस्पतिवार को बताया कि प्रयागराज निवासी फूलचंद गुप्ता ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका बेटा अभिषेक राज गुप्ता बरौला गांव में किराए के मकान में रहता था और उसने 23 अप्रैल को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या

पुलिस अफसरों ने बताया कि युवक के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि साइबर अपराधियों ने उनके बेटे का अश्लील वीडियो बना लिया था और उस वीडियो के माध्यम से वे लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे थे और मोटी रकम मांग रहे थे और पैसे ना देने पर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी दे रहे थे।

अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग का जाल

शिकायत में युवक के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने परेशान हो कर ब्लैकमेल किए जाने की जानकारी दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के पिता के अनुसार साइबर अपराधियों के जाल में फंसे उनके बेटे ने 23 अप्रैल को आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp