यूपी के सुल्तानपुर में धारदार हथियार के काट दिया पत्नी का गला, हत्या कर पति ने लगा ली फांसी

TANSEEM HAIDER

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 10:04 PM)

घटना की जानकारी घर में मौजूद बच्चों को उस वक्त हुई जब बच्चे सुबह सोकर उठे और छत पर गए। वहां माता पिता की स्थिति देखकर चीखने चिल्लाने लगे।

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh: सुलतानपुर जिले के कुड़वार क्षेत्र में खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) शिवम मिश्रा ने बताया कि कुड़वार थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव के निवासी 52 साल के आफाक ने अपनी बीवी किस्मतउन्निसा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

पत्नी का गला रेतने के बाद पति ने फांसी लगाई

यह भी पढ़ें...

घटना की जानकारी घर में मौजूद बच्चों को उस वक्त हुई जब बच्चे सुबह सोकर उठे और छत पर गए। वहां माता पिता की स्थिति देखकर चीखने चिल्लाने लगे। जिसे सुनकर आस पास के लोगों के साथ गांव वाले भी मौके पर इकट्ठा हो गए। माता-पिता की मौत पर उनके बच्चों के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये हैं। पुलिस अफसरों ने बताया कि शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि आफाक पिछले करीब एक साल से डिप्रेशन में था।

पिछले करीब एक साल से डिप्रेशन में था पति

इसी बात को लेकर उसकी अपनी पत्नी से अनबन रहती थी। मामला बढ़ने पर आफाक किस्मतउन्निसा को छत पर ले गया और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और बाद में फांसी लगा ली। मृतक दम्पति के तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं। उधर घटना की जानकारी पर सीओ सिटी शिवम मिश्रा और कुड़वार थानाध्यक्ष अरुण द्विवेदी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम में भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। 

    follow google newsfollow whatsapp