Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट!

PRIVESH PANDEY

26 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari murder case) मामले में एक ऑडियो (Ankita Bhandari Audio) सामने आया जिसमें आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya)

CrimeTak
follow google news

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari murder case) मामले में एक ऑडियो (Ankita Bhandari Audio) सामने आया जिसमें आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) की पीड़िता के दोस्त पुष्प की कथित तौर पर बातचीत होते सुनाई दे रही है. अंकिता की हत्या करने के बाद आरोपी पुलकित मृतका के दोस्त को गुमराह करता सुनाई दिया. वहीं, इस ऑडियो पर उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि पुलकित को रिमांड पर लेकर इस मामले में पूछताछ की जाएगी. 

यह भी पढ़ें...

गैंगस्टर एक्ट लगाएंगे- डीजीपी

डीजीपी ने कहा कि, पुलकित पर पहले से एक मुकदमा दर्ज है जो धोखाधड़ी का है. उन्होंने कहा कि, हम पुलकित पर गैंगस्टर एक्ट लगाएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि, हमारी कोशिश है कि जल्द से जल्द चार्जशीट फाइल की जाए लेकिन कोई सबूत छूटे नहीं इसका पूरा ध्यान दिया जाएगा.

कोई सबूत नष्ट नहीं हुआ है- डीजीपी

वहीं, रिजॉर्ट के तोड़े जाने के सावल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ये गलत है कहना कि सबूत नष्ट करने के लिए रिजॉर्ट को तोड़ा गया. सबूत नष्ट नहीं हुए हैं. उन्होंने लोगो से अपील है की, अंकिता का अंतिम संस्कार होने दीजिए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्द आ जाएगी जिसके आधार पर दोषयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Justice For Ankita Bhandari : ये मामला पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा इलाके का है. यहां पर पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य का रिजॉर्ट है. इसी रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी बतौर रिसेप्शनिस्ट कार्य करती थी. अभी उसे कुछ महीने ही काम करते हुए थे. अंकिता भी इसी रिजॉर्ट के एक कमरे में रहती थी. ये पता चला है कि पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी.

    follow google newsfollow whatsapp