570 रुपये बढ़ा हुआ आया बिजली का बिल, ग्राहक ने बिजली विभाग की लेडी तकनीशियन की हत्या कर दी

TANSEEM HAIDER

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 5:09 PM)

महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के कार्यालय के अंदर रिंकू थिटे (26) पर धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पोटे ने पहले शिकायत की थी कि उन्हें 570 रुपये का बढ़ा हुआ बिल मिला है। 

CrimeTak
follow google news

Maharashtra: महाराष्ट्र के पुणे जिले में हत्या का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां बुधवार को बिजली बिल के विवाद में एक 33 साल व्यक्ति ने एमएसईडीसीएल की एक महिला तकनीशियन की हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कत्ल की ये वारदात बारामती तहसील के मोरगांव में हुई।

हत्या का अजीबो गरीब मामला

यह भी पढ़ें...

सुपा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अभिजीत पोटे नामक व्यक्ति ने बुधवार की सुबह बारामती तहसील के मोरगांव में महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के कार्यालय के अंदर रिंकू थिटे (26) पर धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पोटे ने पहले शिकायत की थी कि उन्हें 570 रुपये का बढ़ा हुआ बिल मिला है। 

महिला तकनीशियन की हत्या

पोटे ने संबंधित अधिकारी से बिल को ठीक करने को कहा। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। पोटे बुधवार सुबह एमएसईडीसीएल कार्यालय पहुंच गया और दस दिन की छुट्टी के बाद लौटीं रिंकू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में रिंकू बुरी तरह लहूलुहान हो गईं। डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

    follow google newsfollow whatsapp