तेलंगाना में परीक्षा परिणाम घोषित, 48 घंटे में सात विद्यार्थियों ने कर ली आत्महत्या

TANSEEM HAIDER

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 4:45 PM)

24 अप्रैल को प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया, महबूबाबाद के पुलिस अधीक्षक के अनुसार परीक्षा में असफल होने के कारण 7 छात्रों ने आत्महत्या कर ली।

CrimeTak
follow google news

Hyderabad Crime: तेलंगाना में परीक्षा में असफल होने के कारण पिछले 48 घंटे के दौरान इंटर के सात विद्यार्थियों ने खुदकुशी कर ली। तेलंगाना राज्य इंटर शिक्षा बोर्ड (टीबीआईई) ने 24 अप्रैल को प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम घोषित किया था। महबूबाबाद के पुलिस अधीक्षक के अनुसार परीक्षा में असफल होने के कारण दो छात्राओं ने आत्महत्या कर ली।

48 घंटे के दौरान इंटर के सात विद्यार्थियों ने खुदकुशी

यह भी पढ़ें...

जहां जिले के एक गांव की छात्रा ने अपने घर में फंदा लगा लिया तो अन्य छात्र ने कुएं में छलांग लगा दी। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) आर गिरिधर ने बताया कि सुल्तानबाजार पुलिस थाना क्षेत्र में इसी तरह की घटना में प्रथम वर्ष के एक छात्र ने परीक्षा में असफल होने के बाद कथित तौर पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

परीक्षा में असफल होने पर आत्महत्या

शहर के नल्लाकुंता इलाके का निवासी एक और छात्र जडचर्ला में रेलवे लाइन के पास मृत मिला। पुलिस को संदेह है कि संभवत: परीक्षा में खराब प्रदर्शन के कारण उसने यह कदम उठाया होगा। मंचिर्याल जिले की पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि इंटर के प्रथम वर्ष के तीन छात्रों ने परीक्षा में असफल होने के कारण अलग-अलग स्थानों पर आत्महत्या कर ली है।

    follow google newsfollow whatsapp