कश्मीर के सोपोर में 20 घंटे चला एनकाउंटर, 2 आतंकी एनकाउंटर में ढेर, 2 सैनिक जख्मी

TANSEEM HAIDER

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 4:26 PM)

सुरक्षा बलों ने गुरुवार शाम को ही पूरे इलाके को घेर लिया। इस दौरान आतंकवादियों की ओर से गोलीबारी शुरू कर दी गई। सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। मुठभेड़ में दो आतंकवादीयों को ढेर कर दिया गया।

CrimeTak
follow google news

Jammu and Kashmir: कश्मीर के सोपोर में 20 घंटे से ज्यादा चली आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ अब खत्म हो गई है। सुरक्षाबलों को दो आतंकियों के छुपे होने की मिली थी। आतंकवादियों के छुपे होने की खबर स्थानीय लोगों के जरिए सुरक्षा बल तक पहुँची। सुरक्षा बलों ने गुरुवार शाम को ही पूरे इलाके को घेर लिया। इस दौरान आतंकवादियों की ओर से गोलीबारी शुरू कर दी गई।

सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों बीच एनकाउंटर

यह भी पढ़ें...

सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। करीब 20 घंटे की गोलीबारी में 2 आतंकवादी मारे गए जबकि 2 सैनिक भी घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार मारे गए लोगों में से एक की पहचान सैफुल्लाह के रूप में की गई है। ये आतंकी किस प्लानिंग से जुड़े थे और वे किस संगठन से जुड़े थे, इसका पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

2 आतंकी एनकाउंटर में ढेर, 2 सैनिक जख्मी

गुरुवार देर रात से ही ये सर्च ऑपरेशन चल रहा था। लोकल लोगों की बातों पर यकीन किया जाए तो ये आतंकी पिछले काफी अरसे से यहां इलाके में सक्रिय थे। बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सोमवार रात आतंकवादियों ने एक व्यक्ति रजाक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की पहचान बिहार निवासी शंकर शाह के पुत्र राजा शाह के रूप में की गई थी।

    follow google newsfollow whatsapp