Viral Video: चलती ट्रेन से दो बच्चों के साथ कूद गई महिला, पुलिस जवान ने ऐसे बचाई जान

Viral Video: चलती ट्रेन से दो बच्चों के साथ कूद गई महिला, पुलिस जवान ने ऐसे बचाई जान
Viral Video: चलती ट्रेन से दो बच्चों के साथ कूद गई महिला, पुलिस जवान ने ऐसे बचाई जान
Ujjain Railway Station Viral Video

Ujjain Railway Station Viral Video: उज्जैन के रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। एक महिला अपने दो बच्चों के साथ चलती ट्रेन से नीचे कूद गई. गनीमत यह रही कि उसी समय पुलिसकर्मी मौजूद था, जिसने महिला का हाथ पकड़कर खींच लिया वरना वह ट्रेन की चपेट में आ जाती.

मध्य प्रदेश के उज्जैन में शनिवार को रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला अपने दो बच्चों के साथ चलती ट्रेन से कूद गई. जान की परवाह किए बिना ट्रेन से कूदने की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बच्चे तो कूद गए लेकिन महिला ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने तुरंत महिला को खींच लिया वरना वह नीचे गिर जाती.

जानकारी के मुताबिक ट्रेन उज्जैन रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी. ट्रेन की रफ्तार तेज होते ही एक बच्चा ट्रेन के अंदर से कूद गया. इसके तुरंत बाद, दूसरा बच्चा कूद गया। यह देख वहां मौजूद जीआरपी थाने के आरक्षक महेश कुशवाहा वहां पहुंच गए. वे बच्चों को संभाल रहे थे कि इस दौरान एक महिला भी ट्रेन से कूद गई. वह अपना संतुलन नहीं रख पाई और प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस गई.

इसी बीच कुशवाहा ने हाथ पकड़कर महिला को खींच लिया. कांस्टेबल कुशवाहा ने बताया कि महिला अपने बच्चों के साथ गलत ट्रेन में सवार हुई थी. ट्रेन में चढ़ने के बाद उसे पता चला कि ट्रेन शुरू हो चुकी है. दहशत में महिला बच्चों के साथ चलती ट्रेन से कूद गई. बच्चे तो कूद गए लेकिन महिला ट्रेन के पास गिर गई और ट्रेन के नीचे आते समय बाल-बाल बच गई. मैंने उसे देखते ही उसका हाथ पकड़ कर खींच लिया। घटना के बाद महिला बच्चों को लेकर चली गई.

Related Stories

No stories found.