Faridabad Crime: कमरे में पुलिस अधिकारियों का अश्लील डांस! VIDEO हुआ वायरल

Haryana News: फरीदाबाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, कुछ सेकंड की इस वीडियो में कुछ युवक अर्धनग्न अवस्था मे एक युवती के साथ अश्लील डांस करते दिख रहे हैं।
Faridabad Crime: कमरे में पुलिस अधिकारियों का अश्लील डांस! VIDEO हुआ वायरल

Faridabad Viral Video: वायरल वीडियो (Video) में दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में डांस (Dance) करते दिखाई दे रहे यह कोई आम आदमी नही बल्कि हरियाणा पुलिस (Haryana Police) में इंस्पेक्टर (Inspector) पद पर आसीन हैं और फरीदाबाद (Faridabad) में ही अलग-अलग थानों में तैनात रहे हैं। यह वीडियो भी फरीदाबाद के ही एक क्राइम ब्रांच कार्यालय की बताई जा रही है।

महिला के साथ डांस कर रहे थे 2 पुलिस अधिकारियों का Viral Video

बन्द कमरे से बाहर निकल कर इस वीडियो के वायरल होने के बाद शहर में ये वीडियो खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस वीडियो को देखकर कड़ी निंदा करते हुए कह रहे है कि यदि इस वीडियो में सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस के जवान हैं तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए क्योंकि इससे न केवल फरीदाबाद की छवि खराब हुई है बल्कि पूरे हरियाणा पुलिस की खाखी दागदार हो रही है।

वहीं इस मामले में समाजसेवी बाबा रामकेवल ने मीडिया से बात करते हुए इस वायरल वीडियो की कड़ी निंदा करते हुए गृह मंत्री अनिल विज और मुख्यमंत्री से इस मामले में संज्ञान लेकर उचित कार्यवाही की माँग की है। इस वायरल वीडियो मामले में पुलिस पीआरओ सूबे सिंह से जब इस मुद्दे पर बात की गई तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की उन्होंने भी वायरल वीडियो को देखा है और सभी थाने और सीआईए के थानों में जाँच कराई है लेकिन इस वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

पुलिस पीआरओ का दावा है कि ये वीडियो फरीदाबाद की नहीं है। अब सबसे बड़ा सवाल है यह है कि आखिर में यह वीडियो किसकी और कहाँ की है जिसमे एक युवती के साथ कुछ युवक अश्लीलता परोस रहे हैं इसकी जाँच तो जरूर होनी चाहिए ताकि वायरल वीडियो में लग रहे हरियाणा पुलिस के जवानों पर आरोप में दूध का दूध पानी का पानी हो सके।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in