Assam News: प्रेमी ने मर चुकी गर्लफ्रेंड से की शादी, मांग में भरा सिंदूर, खाई ये कसम! देखिए VIDEO

Marriage After Death: जीते जी तो वो अपनी प्रेमीका से शादी नहीं कर सका लेकिन प्रेमिका की मौत के बाद उसने लाश की मांग में सिंदूर भरा माथे को चूमा। एक प्रेमी की दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
Assam News: प्रेमी ने मर चुकी गर्लफ्रेंड से की शादी, मांग में भरा सिंदूर, खाई ये कसम! देखिए VIDEO

Assam News: प्यार (Love) में लोग जीने मरने की कसमें खाते हैं। असम में भी दो प्यार (Lovers) करने वालों का ऐसा ही वाकया सामने आया है। जहां प्रेमिका (Girlfriend) की बीमारी के चलते मौत (Death) हो गई। युवक युवती एक दूसरे से बेपनाह प्यार करते थे। गर्लफ्रेंड की मौत से प्रेमी पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा।

जीते जी तो वो अपनी प्रेमिका से शादी नहीं कर सका लेकिन प्रेमिका की मौत के बाद उसने लाश की मांग में सिंदूर भरा और वरमाला पहनाई। एक प्रेमी की दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

प्रेमी ने मृत प्रेमिका के लगाया सिंदूर, कहा- "किसी और से शादी नहीं करूंगा, देखिए VIDEO

यह घटना असम के नौगांव जिले की है। यहां एक लड़के ने अपनी मृत गर्लफ्रेंड से शादी की। असम के नौगांव जिले के राहा की रहने वाली प्रार्थना बोरा की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई थी। प्रेमिका की मौत से बिटुपन तामुली बेहद दुखी हुआ। बिटुपन ने प्रेमिका के मृत शरीर को बाकायदा वरमाला पहनाई और सीने से लगा लिया।

जानकारी के मुताबिक बिटुपन तामुली और प्रार्थना कई साल से रिलेशनशिप में थे। बीमारी के चलते बीती 18 नवंबर को प्रार्थना को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लाइलाज बीमारी से जूझ रही प्रार्थना की मौत हो गई। बिटुपन का भावुक वीडियो देखकर लोगों की आंखें नम हो गईं।

अमूमन ये सब फिल्मी कहानियों में देखने को मिलता है। असल जिंदगी में प्यार करने वालों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं बिटुपन तामुली ने प्रेमिका के शव पर कसम भी खाई कि वो जिंदगी में अब कभी शादी नहीं करेगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in