Delhi Crime: दिल्ली की सड़कों पर कार में लिव-इन पार्टनर की लाश लेकर घूमता रहा ब्वॉयफ्रेंड

Delhi News: दिल्ली में प्रेमी ने अपनी लिव-इन पार्ट्नर (live-in partner) की गला घोटकर हत्या (Murder) कर दी। कार में रखी लाश और एक्सप्रेस वे पर घूमता रहा। पुलिस ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा।
गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

Delhi Crime News: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन इलाके में अचानक जुलेखा नाम की एक महिला गायब (Missing) हो गई। शक जताया गया कि ओमप्रकाश नाम के आदमी ने उसका अपहरण (Kidnap) किया है क्योंकि ओमप्रकाश का महिला के घर आना जाना था।

पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला चौंकाने वाला निकला 26 जून 2022 को तीन लोग सीसीटीवी में काले रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में एक महिला को ले जाते हुए दिखाई दिए। तस्वीरों में महिला बेहोश नजर आ रही थी।

सीसीटीवी में पहचान हुई तो पता चला एक शख्स ओमप्रकाश और दूसरा राजकुमार है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की जिसके बाद ओमप्रकाश और राजकुमार को दिल्ली के सीमापूरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ओमप्रकाश ने खुलासा किया कि वह जुलेखा खान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में था।

घटना वाले दिन ओमप्रकाश और जुलेखा के बीच एक महिला पड़ोसी के पैसे ट्रांसफर करने में एक छोटे से मुद्दे को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद ओमप्रकाश ने जुलेखा का गला घोट कर उसका कत्ल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

अगले दिन ओमप्रकाश अपने भाई राजकुमार और एक और दोस्त संजय के साथ आया और जुलेखा की लाश को ठिकाने लगाने के कार में रखा और ग्रेटर नोएडा की तरफ चल पड़े।

तीनों ने गौतमबुध नगर के दनकोर इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन के पास जुलेखा की लाश को फेंक दिया और फरार हो गए। नोएडा पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के बाद उसका दाह संस्कार भी कर दिया था।

पुलिस ने ओमप्रकाश की निशानदेही पर लाश को डम्प करने वाली कार बरामद कर ली है। तीसरे आरोपी संजय को भी संगम विहार से गिरफ्तार किया गया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in