Video: जालंधर में खौफनाक सड़क हादसा, कांग्रेस विधायक की इनोवा से टकराई स्कूटी के परखच्चे उड़े, एक की मौत

ADVERTISEMENT

Video Horrible Road Accident: एक्टिवा सवार स्कूटी को तिरछी दिशा में घुमा देता है। ये स्कूटी बाईं तरफ से आ रही कार से टकरा जाती है।

social share
google news

Video Horrible Road Accident: कांग्रेस विधायक लाडी शेरोवालिया शाहकोट की इनोवा गाड़ी का जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया। ये हादसा बंगा जालंधर फगवाड़ा रोड पर हुआ। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस विधायक लाडी शेरावालिया अपनी इनोवा कार में सवार होकर जा रहे थे इसी दौरान उनकी कार के सामने स्कूटी सवार आ गया और कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

Congress MLA की कार के साथ दर्दनाक हादसा

इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान रामकिशन निवासी गांव थिंडा के रूप में हुई है। वहीं घायल व्यक्ति की पहचान प्रकाश राम के रूप में हुई है। यह हादसा सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे पर ट्रैफिक सामान्य रुप से चल रहा है। इसी दौरान एक्टिवा सवार स्कूटी को तिरछी दिशा में घुमा देता है। 

हादसा सीसीटीवी कैमरों में कैद

ये स्कूटी बाईं तरफ से आ रही कार से टकरा जाती है। इस हादसे में एक्टिवा सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा शख्स घायल हो गया। इस हादसे में विधायक बाल-बाल बच गए। हादसे में एक्टिवा के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...