चलती ट्रेन के बाहर 2KM तक लटका रहा चोर, हाथ नहीं छोड़ने की लगाता रहा गुहार, जमकर हुई पिटाई

ADVERTISEMENT

Viral Video: बिहार (Bihar) के बेगुसराय (Begusarai) में एक युवक पर्स चुराने की कोशिश के बाद पकड़े जाने के डर से चलती ट्रेन की खिड़की पर लटक गया.

social share
google news

Viral Video: बिहार (Bihar) के बेगुसराय (Begusarai) में एक युवक पर्स चुराने की कोशिश के बाद पकड़े जाने के डर से चलती ट्रेन की खिड़की पर लटक गया. वह करीब दो किलोमीटर तक इसी खतरनाक स्थिति में पड़ा रहा। इस दौरान यात्रियों को संभावित खतरे का एहसास हुआ और जब उन्हें लगा कि युवक गिर सकता है तो उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया। स्टेशन पहुंचने पर लोगों ने उसे हिरासत में ले लिया और बाद में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को सौंप दिया. इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और बताया जा रहा है कि यह 30 अगस्त यानी रक्षाबंधन के दिन की घटना है.

पकड़े जाने के डर से चलती ट्रेन की खिड़की पर लटक गया

यह घटना कटिहार से समस्तीपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन संख्या 05263 पर घटी. यात्रा के बीच में युवक ने एक व्यक्ति का बैग लेकर भागने का प्रयास किया, जिसे साथी यात्रियों ने देख लिया और उसे पकड़ने की कोशिश की. जवाब में युवक अपनी जान जोखिम में डालकर चलती ट्रेन की खिड़की की ग्रिल से चिपक गया.

कथित तौर पर, बरौनी फ्लैग स्टेशन के पास, उसने एक पुरुष का बैग और एक महिला का पर्स लिया और खुद को पीछे की बोगी में छुपा लिया. हालांकि, बछवाड़ा जंक्शन से महज 2 किलोमीटर पहले जब यात्रियों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो युवक चलती ट्रेन की खिड़की से लटक गया. इस कठिन परीक्षा के दौरान, वह रोने लगा और रिहाई की गुहार लगाने लगा क्योंकि साथी यात्रियों ने उसके हाथ और पैर पकड़ रखे थे. इस वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT