Murder news: दो टुकड़ों में बोरे में बंद मिली बांग्लादेश की इस एक्ट्रेस की लाश, पति ही निकला असली क़ातिल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime News in Hindi : एक से एक ख़ूबसूरत तस्वीरें. बेहद दिलकश अदाएं. लोगों के दिलों पर राज करने वाली ये बांग्लादेशी अदाकारा अब खामोश हो गई है. अपनी एक्टिंग से दिलों को जीतने वाली ये हीरोइन अब मौत की नींद सो चुकी है.

Murder News : 18 जनवरी 2022 को ढाका के केरानीगंज में हजरतपुर ब्रिज के पास 35 साल की राइमा इस्लाम शिमू की लाश 2 टुकड़ों में कटी एक बोरे में बंद मिली तो हड़कंप मच गया. रविवार यानी 16 जनवरी से ग़ायब हीरोइन राइमा की लाश जब इस तरह से टुकड़ों में कटी हुई मिली तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

एक्ट्रेस की गर्दन पर चोट के निशान थे जिससे पुलिस को ये तो समझ आ गया कि मामला क़त्ल का है. पूरी तरह से छानबीन की गई तो होश उड़ा देने वाली सच्चाई पुलिस के सामने आई.

ADVERTISEMENT

दरअसल राइमा बांग्लादेश की राजधानी ढाका के ग्रीन रोड इलाके में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थीं. एक्ट्रेस रविवार की सुबह मावा में शूटिंग के लिए घर से निकली. इस बीच उनसे कई बार फोन पर कॉन्टेक्ट किया गया.

लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया. बच्चों ने सोचा कि मम्मी शूटिंग में बिज़ी हो सकती हैं, इसलिए कोई जवाब नहीं मिल रहा. हालांकि, शाम के बाद तक उनके घर नहीं लौटने पर परिवार की ओर से कालाबागान थाने में इस बात की शिकायत दी गई थी.

ADVERTISEMENT

रविवार के दिन ग़ायब हुई राइमा मंगलवार को 2 टुकड़ों में कटी हुई एक बोरे में बंद पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मिडफोर्ड अस्पताल भेजा. बॉडी मिलने के बाद राइमा के भाई शाहिदुल इस्लाम खोकॉन ने एक्ट्रेस के पति सखावत अमीन नोबेल के खिलाफ केस दर्ज कराया और कहा कि उनकी बहन की मौत के पीछे ज़रूर जीजा का हाथ है. पुलिस ने जब इस एंगल से जांच की तो एक कार भी जब्त की गई.

ADVERTISEMENT

जिसकी पिछली सीट पर खून के धब्बे थे. मामले की तह तक जाते-जाते ढाका पुलिस ने हीरोइन के पति से सख़्ती से पूछताछ की जिसके बाद उसने घरेलू विवाद के कारण पत्नी राइमा की हत्या करने की बात कुबूल कर ली. साथ ही पत्नी के क़त्ल में शामिल अपने साथी दोस्त और ड्राइवर के बारे में भी पुलिस को बता दिया.

एक्ट्रेस के पति के कबूलनामे के बाद पुलिस ने पति समेत 6 लोगों को राम्या की हत्या के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...